रायपुर- आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस है. पूरे देश में महिलाओं के जज्बे व हौसले को सलाम किया जा रहा है. प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत, मंत्री टीएस सिंहदेव, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष व भाजपा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने नारी शक्ति को बधाई दी है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा कि नारी शक्ति के दृढ़ संकल्प और समर्पण को प्रणाम एवं समस्त महिलाओं को अनंत शुभकामनाएं दी. विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने नारी ममता का सम्मान हो तुम, नारी संस्कारों की जान हो तुम, स्नेह प्यार और त्याग की नारी एकलौती पहचान हो तुम. आप सभी को विश्व महिला दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं. वहीं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने भी महिला दिवस पर बधाई दी.

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने ट्वीट कर कहा कि आँगन से अंतरिक्ष व रसोई से देश की रक्षा तक नारीशक्ति हर क्षेत्र में अपनी पहचान बना कर नित नए कीर्तिमान रच रहीं हैं. आज अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य पर मैं देश की हर उस नारी को सलाम करता हूं, जो अपनी कड़ी मेहनत व लगन से सभी के लिए एक उदाहरण. नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने बधाई देते हुए कहा कि कोमल है तू कमज़ोर नहीं, शक्ति का नाम ही नारी है. जग को जीवन देने वाली, मौत भी तुझसे हारी है. अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस  के अवसर पर समस्त मातृशक्तियों को आदरपूर्वक नमन.

 

https://twitter.com/dharam_kaushik/status/1103879380562931712