रायपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़(जे) के संस्थापक अध्यक्ष अजीत जोगी का रुट प्लान तैयार किया जा रहा है. जोगी सभी 90 विधानसभा में हुंकार भरने वाले हैं. जोगी की सभा को लेकर तैयारियां पार्टी के भीतर शुरू कर दी गई है. इसके साथ पार्टी की ओर से सभी 90 विधानसभा में क्षेत्रों में अधिकार यात्रा भी निकाली जाएगी. अधिकार यात्रा 45 दिनों तक चलेगी. इस यात्रा की तैयारी भी शुरू हो गई है.

आज पार्टी के उपाध्यक्ष धर्मजीत सिंह ने प्रदेश पदाधिकारियों की अहम बैठक ली. बैठक में अमित जोगी भी विशेष रूप से मौजूद थे. बैठक में 35 संगठन जिला अध्यक्ष और 11 लोकसभा प्रभारी भी मौजूद थे. बैठक में विधानसभा प्रत्याशियों से चुनाव तैयारियों की जानकारी भी ली गई. इसके साथ ही पदाधिकारियों को यह निर्देश भी दिया गया कि सभी अपने विधानसभा क्षेत्रों में जाकर जोगी की सभा की तैयारी करें.

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने बताया कि अजीत जोगी अब पूरी तरह स्वस्थ हैं. इस महीने जोगी छत्तीसगढ़ लौट आएंगे.  दिल्ली से लौटने के पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ अहम बैठक करेंगे. बैठक के बाद उनका दौरा कार्यक्रम तय होगा. पार्टी की पूरे दमखम के साथ चुनाव की तैयारी की जा रही है. लोकसभा प्रभारी हर सप्ताह अपने अपने अधीनस्त विधानसभा में स्थानीय मुद्दों लेकर विरोध प्रदर्शन का कार्यकम बनायेंगे. इसी तरह जिला अध्यक्ष एक कार्यकम अपने-अपने जिलों में जनता से जुड़े मुद्दों पर विरोध प्रदर्शन करेंगे. जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ हर विधानसभा में 45 दिनों तक चलने वाली अधिकार यात्रा निकलेगी जो गॉव, गली,चौक चौराहे से लेकर घर- घर तक जाएगी.