अधिकारियों की कथित बैठक पर भूपेश ने उठाया सवाल, पूछा-क्या षडयंत्र रचा गया? जवाब में बीजेपी का पलटवार, कहा- ‘मुंगेरीलाल के सपने देख रहे बघेल की टूट चुकी है नींद’

रायपुर- मतगणना के दिन अधिकारियों को सीएम हाउस नहीं जाने की चेतावनी देने वाले पीसीसी चीफ भूपेश बघेल का ट्वीट चर्चाओं में है. इस ट्वीट में बघेल ने सवाल उठाते हुए कहा है सीएम के गैर अधिकारिक निवास में दो कलेक्टरों, इंकम टैक्स अधिकारी सहित अन्य अधिकारियों की बैठक में क्या षडयंत्र रचा गया? दरअसल भूपेश बघेल समेत पूरी कांग्रेस इन दिनों ईवीएम की चिंता में डूबी है. कांग्रेस को इस बात की आशंका है कि मतगणना के पहले ईवीएम में गड़बड़ी की जा सकती है. यही वजह है प्रदेश भर के स्ट्रांग रूम में कांग्रेस के नेता निगरानी बनाए हुए हैं. ईवीएम को लेकर कांग्रेस ने निर्वाचन कार्यालय में कई शिकायतें भी दर्ज कराई है. कांग्रेस ने इससे पहले भी अधिकारियों पर मौजूदा सरकार के निर्देश पर काम करने का आरोप लगाया है.

भूपेश बघेल ने अपने ताजा ट्वीट में यह लिखा है कि-

रायपुर कलेक्टर सहित दो कलेक्टर और एक इनकम टैक्स अधिकारी सहित सात आठ अधिकारियों की बैठक आज दोपहर मुख्यमंत्री @drramansingh के खनिज नगर स्थित निजी बंगले में हुई। मतगणना के चार दिन पहले मुख्यमंत्री के ग़ैर-अधिकारिक निवास पर हुई इस बैठक में क्या षडयंत्र रचा गया??

इधर भूपेश बघेल ने अपने एक अन्य ट्वीट में जनमत को प्रभावित किए जाने का आरोप लगाया है. बघेल ने इस बात की आशंका जताई है कि बीजेपी जनादेश को प्रभावित करने की साजिश रच सकती है. इसे लेकर बिलासपुर उच्च न्यायालय में भी याचिका दायर की गई है. कांग्रेस ने न्यायालय से यह मांग की है कि निष्पक्ष मतगणना को सुनिश्चित करें और लोकतंत्र की जीत सुनिश्चित करें. बघेल ने अपने ट्वीट में लिखा है कि-

जनादेश को प्रभावित करने की आशंकाओं एवं भाजपा द्वारा रची जा रही साजिशों के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी ने आज बिलासपुर उच्च न्यायालय में याचिका दायर की है। हमारी मांग है कि न्यायालय हस्तक्षेप कर निष्पक्ष मतगणना को सुनिश्चित करे और लोकतंत्र की जीत सुनिश्चित करे।

भूपेश बघेल का ट्वीट शुरू हुआ तो बीजेपी ने भी पलटवार किया है. बीजेपी ने अपने आफिशियल ट्विटर हैंडलर से ट्वीट करते हुए बघेल पर जमकर निशाना साधा. बीजेपी छत्तीसगढ़ के आफिशियल ट्विटर एकाउंट से किए गए ट्वीट में लिखा है कि-

लगता है मुंगेरीलाल की तरह जीत का सपना देखने वाले @Bhupesh_Baghel की नींद टूट गई है और हकीकत नजर आने लगी है, तभी तो बिना सिर-पैर के आरोप लगा रहे हैं जिससे हार का ठीकरा उन पर फोड़ा जा सके। ये बौखलाहट,घबराहट,हड़बड़ाहट बता रही है कि 11 दिसबंर को कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने वाला है।

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।