अमित शाह कल से छत्तीसगढ़ के दौरे पर, पांच संभाग के डेढ़ लाख से ज्यादा कार्यकर्ताओं को देंगे चुनावी टिप्स

रायपुर। छत्तीसगढ़ में चुनावी सरगर्मियां तेजी से बढ़ गई है.  छत्तीसगढ़ में चौथी बार सरकार बनाने की कमान खुद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने संभाल ली है. कार्यकर्ताओं को चुनावी टिप्स देने शाह अपने दो दिवसीय दौरे पर प्रदेश के सभी पांचों सभाग का दौरा करेंगे.

शाह के दो दिवसीय दौरे को लेकर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने बताया कि वे 12 अक्टूबर को सुबह 10.30 बजे दिल्ली से निकलकर अम्बिकापुर आएंगे. बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करेंगे. दोपहर 2 बजे बिलासपुर आएंगे. साइंस कॉलेज मैदान में बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करेंगे. शाम को वकीलों के साथ चर्चा होगी.

दूसरे दिन 13 अक्टूबर को शाह सुबह 10.30 बजे जगदलपुर पहुँचेंगे. बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करेंगे. दोहपर 2 बजे रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में रायपुर-दुर्ग संभाग के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करेंगे. शाम साढ़े छह बजे मेडिकल कॉलेज सभागार में बुद्धिजीवियों के साथ चर्चा करेंगे. कार्यकर्ता बीजेपी के आधार है. बीजेपी की रीढ़ की हड्डी है. सामान्यतः कार्यकर्ताओं का सीधा संवाद राष्ट्रीय अध्यक्ष से नही हो पाता लेकिन राज्य के सभी संभागों के कार्यकर्ताओं से अमित शाह का सीधा संवाद होगा. ये प्रदेश के राजनीतिक इतिहास में पहली बार हो रहा है. इससे कार्यकर्ताओ का उत्साह बढ़ेगा. हम उनके इस प्रवास के साथ ही मिशन 65 की ओर अग्रसर होंगे. राज्य में चौथी बार सरकार बनेगी.

धरमलाल कौशिक ने बताया कि बस्तर, सरगुजा के साथ मैदानी इलाकों में सभी जगहों पर ये सम्मेलन हो रहा है. जहां बीजेपी की सीटें है वहां भी यही कार्यकर्ता काम करेंगे. जहां बीजेपी के विधायक नहीं है, वहां कैसे कमल खिलाया जाएगा इस बारे में भी चर्चा होगी.

विज्ञापन

survey lalluram
Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।