आईपीएल में नीलामी से पहले युवराज ने लिया ये बड़ा फैसला, क्या आईपीएल टीमें जताएंगी भरोसा ?

स्पोर्ट्स डेस्क– दुनिया में क्रिकेट की सबसे बड़ी लीग आईपीएल है, और आईपीएल के नए सीजन के लिए 18 दिसंबर से नीलामी होगी। जिससे पहले युवराज सिंह ने बड़ा कदम उठाया है, और अपनी बेस प्राइस घटा दी है.

युवी ने घटाई बेस प्राइस

आईपीएल के अगले सीजन के लिए नीलामी से पहले सिक्सर किंग युवराज सिंह ने अपना बेस प्राइस घटा दिया है, युवी ने अपने मौजूदा प्रदर्शन को देखते हुए ये फैसला लिया है। इससे पहले युवी की बेस प्राइस दो करोड़ रुपए थी, लेकिन इस बार युवराज ने इसे घटाकर एक करोड़ कर दिया है.

पिछले सीजन में पंजाब में थे युवी

आईपीएल के पिछले सीजन में युवराज सिंह को किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने खरीदा था, पंजाब की टीम ने युवी को उनके बेस प्राइस में ही खरीदा था।  लेकिन अब पंजाब ने युवी को अगले सीजन के लिए रिलीज कर दिया है। ऐसे में एक बार फिर से युवराज सिंह नए नीलामी प्रक्रिया के लिए अवलेबल रहेंगे। जिसके लिए उन्होंने ये फैसला लिया है। इससे पहले युवराज सिंह आईपीएल के कई सीजन में अलग-अलग टीमों से खेल चुके हैं, युवी पंजाब, पुणे, बंगलुरु, दिल्ली, हैदराबाद की टीम से खेल चुके हैं.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।