Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रायपुर। आउटर कालोनियों में अवैध रुप से रहने वाले और संदिग्धों के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है. आज पुलिस ने मुजगहन थाना क्षेत्र के हाउसिंग बोर्ड कालोनी में दबिश देकर दर्जन भर लोगों को हिरासत में लिया है. वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर 8 थानों की टीम और लाइन में पदस्थ महिला एवं पुलिस बल ने सुबह 6 बजे मुजगहन इलाके में स्थित हाउसिंग बोर्ड कालोनी में दबिश दी.
जहां स्थित 315 मकानों और उसमें रहने वाले तकरीबन 1 हजार लोगों की सघन जांच की. इस दौरान उन किरायेदारों की सूची भी बनाई गई जिनके रहने की सूचना स्थायी थानों में दर्ज नहीं कराई है. जांच के दौरान पुलिस को 12 संदिग्ध मिले जिन्हें हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है.
आपको बता दें कि पिछले एक-डेढ़ महीने से पुलिस द्वारा आउटर कालोनियों में रहने वाले लोगों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत अभी तक पुलिस तकरीबन 15 हजार घरों की जांच कर चुकी है. इस अभियान में पुलिस को बड़ी संख्या में सदिग्ध भी मिले. इसके साथ ही पुलिस ने अवैध रुप से हिथियार रखने वाले कई लोगों को भी गिरफ्तार किया है.
गौरतलब है कि राजधानी में पिछले कई महीनों से लगातार अपराधों का ग्राफ बढ़ा है जिनकी जांच के दौरान पुलिस जानकारी मिली की दूसरे राज्यों से आकर यहां अपराधी रह रहे थे और मौका देखते ही वे वारदात को अंजाम देकर रफू चक्कर हो गए.