नई दिल्ली। शादी के 3 साल बाद एक महिला ने हैरान कर देने वाला ऐसा फैसला लिया जो कि अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. महिला को एक स्पर्म डोनर की तलाश है. महिला अपने पति से नहीं बल्कि किसी और के स्पर्म से बच्चे पैदा करना चाहती है. वह ऐसा इसलिए चाहती है कि उसके मुताबिक पति पति अट्रेक्टिव यानी कि आकर्षक नहीं है.

महिला के पति ने Reddit पर अपनी दुखभरी दास्तान शेयर किया है. पति ने लिखा, “हमने जब बच्चे की बात की, तो मेरी पत्नी का कहना था कि वह स्पर्म डोनर से बच्चा चाहती है. इसके पीछे उसका तर्क था कि ऐसा करने से बच्चे की जिंदगी आगे चल कर अच्छी रहेगी.” उसने लिखा जब उसे पत्नी की ये बात समझ नहीं आई तो उसने डिटेल में पूछना चाहा. पत्नी ने कहा, “अगर अट्रैक्टिव और समझदार व्यक्ति के जीन्स से बच्चे हुए तो उनकी आगे की जिंदगी अच्छी रहेगी. वो खुशी से जिंदगी जी सकेगा.”

पति ने आगे लिखा “मैं बहुत दुखी महसूस कर रहा हूं. मेरी पत्नी नहीं समझती कि मैं बच्चे पैदा कर सकता हूं.”  ”मेरी पत्नी स्‍मार्ट है. लेकिन इतनी खूबसूरत नहीं, उसका चेहरा भी ठीक नहीं है. जवानी के दिनों में वो अट्रैक्टिव नहीं थी. ”

दुखी पति ने बाद में इस पोस्‍ट को अपडेट किया जिसे पढ़कर लोग हैरान होने के साथ-साथ गुस्‍सा भी हो गए. पोस्‍ट के मुताबिक, “पत्नी मुझको धोखा दे रही है. उसने बच्चे के लिए सुंदर से डॉक्टर को चुना है, जिससे वो बच्चे करना चाहती है.” उन्होंने आखिरी में लिखा, “जल्द ही मैं तलाक देने जा रहा हूं. उसकी जिंदगी मैं कोर्ट में बरबाद कर दूंगा.”