मुंबई। अपने बयानों को लेकर पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बने रहने वाले केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा कि सपने दिखाने वाले नेता लोगों को अच्छे लगते हैं, पर दिखाए हुए सपने अगर पूरे नहीं किए तो जनता उनकी पिटाई भी करती है, इसलिए सपने वही दिखाओ जो पूरे हो सकते हैं, मैं सपने दिखाने वालों में से नहीं हूं, जो भी बोलता हूं वह डंके की चोट पर बोलता हूं. माना जा रहा है कि गड़करी ने इशारे ही इशारों में एक बार फिर पार्टी नेतृत्व को घेरने की कोशिश की है.

गडकरी ने ये बातें एक कार्यक्रम के दौरान कहा है. उन्होंने कहा कि गोवा में माण्डवी नदी पर 850 करोड़ की लागत से 5.1 किमी लम्बे नवनिर्मित फोर-लेन, केबल स्टे ब्रिज का निर्माण किया गया है. यह नार्थ और साऊथ गोवा से आने-जाने वाले यातायात में सुधार लाएगा. पणजी को बंगलुरु से पोंडा मार्ग और पुराने गोवा, मुंबई से आने वाले यातायात को सुविधा प्रदान करेगा. मुझे खुशी है कि इसका निर्माण 27 जुलाई 2014 को शुरू हुआ और दिसम्बर 2018 में पूरा किया गया. इसी कार्यक्रम में उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर को पार्टी की सदस्यता दिलाई.

आपको बता दें कि इस साल लोकसभा चुनाव भी होना है. गौरतलब है कि पीएम मोदी ने 2014 लोकसभा चुनाव के समय जनता से राम मंदिर, काला धन देश, खाते में 15 लाख, 2 करोड़ बेरोजगारों को हर साल रोजगार, जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने जैसे अनेकों वादे किये थे. लेकिन पांच साल बीतने को है एक भी बड़े वादे सरकार ने पूरा नहीं किया.

यह भी पढ़ें

गडकरी ने फिर पार्टी नेतृत्व को कटघरे में किया खड़े, कहा- सांसद-विधायक हारे तो जिम्मेदार कौन?

गडकरी ने नेहरु के बाद अब की इंदिरा गांधी की तारीफ, कहा- कई पुरुष नेताओं से वे आगे थीं