एडु फेयर कॉम्पिटिशन का दूसरा दिन आज, कलाकार अपनी कलाबाजी से आज भी दिखाएंगे करतब, आप भी ले सकते हैं कार्यक्रम में हिस्सा

रायपुर. राजधानी के बीटीआई ग्राउंट में आयोजित दो दिवसीय एडु फेयर का आज दूसरा दिन है. पहले दिन की तरह आज भी कलाकारों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति दी जाएगी. जिसमें कई नामचीन लोग भी शामिल हो रहे हैं. शुभारंभ के दिन से ही बाइक स्टंट, डांस, सॉंग के माध्यम से कलाकारों ने लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया था. कलाकारों ने अपनी कलाबाजी से कार्यक्रम में समा बांधे रखा.

पहले ही दिन शुभारंभ में हुए स्टंट मैन आशीष और उसके सहयोगी द्वारा कई अजूबा करतब दिखाने हुए कार्यक्रम में जोश और उत्साह भर दिया. उनके इस कलाबाजी से तालियां गुंजने लगी. इसके अलावा रायपुर के एक ग्रुप द्वारा म्यू थाई के करतब दिखाए गए. विशाल लाल, जयंत पांडे, शुभम मालवीय और रितेश चौहान के हैरतअंगेज करतब को देखकर अतिथि और दर्शक हैरान रह गए. वहीं छत्तीसगढ़ी फिल्म प्लेबैक सिंगर चक्रवर्ती के गानों की झूमने पर मजबूर कर दिया.

स्वराज एक्सप्रेस और एचीवर एजुकेशन द्वारा आयोजित एडु फेयर में व्यापारिक स्टॉल के साथ सिंगिंग, डांसिंग, क्विज कॉन्टेस्ट व फैशन शो का जलवा देखने को मिल रहा है. साथ ही बैंड और बॉडीबिल्डिंग फाइट का भी लोग आनंद ले रहे हैं. दूसरे दिन भी कार्यक्रम में अंतरराष्ट्रीय स्तर के बाइक स्टंट की प्रस्तुति की जाएगी. इसके अलावा एजुकेशन विशेष पर एग्जाम फोबिया में प्रसिद्ध शिक्षाविद् सैयद फाजिल के द्वारा ट्रेनिंग और विशेष कार्यक्रम दोनों दिवस प्रस्तुत किया जाएगा.

डांस प्रतियोगिता को रियाल्टी शो सुपर डांसर के स्टेज पर अपने डांस का लोहा मनवा चुके लक्ष्मण जीत लीड करेंगे. रायपुर निवासी लक्ष्मण को काटीवाल डांस स्टेप के माहिर माने जाते हैं. इसके अलावा सुपर डांसर-2 में पूरे इंडिया का दिल व प्रतियोगिता जीतने वाली शंगुन भी अपने डांस का जलवा दिखाएगी. साथ ही मुनमुन चक्रवर्ती छत्तीसगढ़ी प्ले बैक सिंगर व होला हूप चैपिंयन दिव्या बागरेचा अपनी शानदार प्रस्तुति देंगी.

प्रतियोगिता में कई राज्यों के प्रतिभागी हिस्सा ले रहे हैं. जानकारी के मुताबिक हजारों प्रतिभागियों ने पंजीयन करा लिए हैं. इस कार्यक्रम को लेकर बच्चों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. लगातार बढ़ते पंजीयन इसका ताजा उदाहरण है. इस कार्यक्रम के स्वराज एक्सप्रेस और लल्लूराम डॉट कॉम संयोजक है.

यदि आप इस एडु फेयर कॉम्पिटिशन में भाग लेना चाहते हैं या कार्यक्रम स्थल पर स्टॉल लगाना चाहते हैं तो इस नंबर पर 9109121424, 72 23908778, 9826166933 संपर्क कर सकते हैं.

बीटीआई ग्राउंट में दो दिवसीय एडु फेयर का आगाज, स्वराज एक्सप्रेस व लल्लूराम डॉट कॉम के चेयरमैन नमित जैन ने किया शुभारंभ

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।