कप्तान बदलते ही राजस्थान रॉयल्स को मिली जीत, 5 विकेट से जीता मैच

स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल सीजन-12 में आज का पहला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया, जहां राजस्थान रॉयल्स की टीम ने मुंबई इंडियंस को जयपुर में खेले गए मुकाबले में 5 विकेट से हरा दिया। राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी स्टीवन स्मिथ कर रहे थे।

5 विकेट से जीता राजस्थान रॉयल्स

जयपुर में खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 161 रन बनाए, मुंबई इंडियंस की ओर से क्विंटन डिकॉक ने जरूर 47 गेंद में 65 रन की पारी खेली लेकिन इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका, रोहित शर्मा 5 रन बनाकर आउट हो गए,  सूर्यकुमार यादव ने 33 गेंद में 34 रन बनाए, हार्दिक पंड्या ने 15 गेंद में 23 रन की पारी खेली,  कीरोन पोलार्ड ने 7 गेंद में 10 रन बनाए।

राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों में श्रेयस गोपाल ने सबसे ज्यादा 2 विकेट निकाले। 162 रन के टारगेट को राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 19.1 ओवर में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया, राजस्थान रॉयल्स की ओर से कप्तान स्टीवन स्मिथ ने 48 गेंद में 59 रन की नाबाद पारी खेली, स्मिथ ने अपनी इस पारी में 5 चौका और 1 सिक्सर लगाया, संजू सैमसन ने 19 गेंद में 35 रन बनाए, अजिंक्या रहाणे 12 गेंद में 12 रन ही बना सके, रियान पराग ने 29 गेंद में 43 रन की पारी खेली, अपनी इस पारी में पराग ने 5 चौका और 1 सिक्सर लगाया, हलांकि थोड़ी अनलकी रहे और रन आउट हो गए,लेकिन टीम को जीत दिलाने के लिए एक अहम पारी जरूर खेल गए। मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों में राहुल चाहर ने सबसे ज्यादा 3 विकेट निकाले। राजस्थान रॉयल्स की 9वें मैच में ये तीसरी जीत थी।

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।