जशपुर। राष्ट्रीय जनजातीय आयोग के राष्ट्रीय अध्यक्ष नंदकुमार साय की बैठक में कलेक्टर की गैरहजारी कलेक्टर को महंगा पड़ा । इनकी अनुपस्थिति से नाराज अध्यक्ष बगैर  बैठक लिए सभाकक्ष से बाहर आ गए । कलेक्टर ने प्रदेश के प्रभारी सचिव के कार्यक्रम में शामिल होने के कारण बैठक में देर से आने की बात कही लेकिन साय नही माने और वहाँ से चलते बने ।

राष्ट्रीय जनजातीय आयोग के राष्ट्रीय अध्यक्ष नंदकुमार साय को आयोग की एक औपचारिक बैठक में 10 मिनट तक कलेक्टर का इंतज़ार करना पड़ा लेकिन कलेक्टर बैठक के सभाकक्ष नही पहुचीं. इससे नंदकुमार साय नाराज होकर सभाकक्ष से बाहर आ गए । आयोग के राष्ट्रीय अध्यक्ष को मनाने जिला पंचायत सीईओ दीपक सोनी रेस्ट हाउस पहुंचे लेकिन नाराज साय नही मानें और अंततः सीईओ को ख़ाली वापस आना पड़ा ।

मंगलवार  दोपहर 2:30बजे  बैठक के लिए बुलाया गया था और साय कलेक्ट्रेट के सभाकक्ष में नियत समय में पहुंच गए लेकिन जिले की कलेक्टर वहां मौजूद नहीं थीं ।करीब 10 मिनट तक साय कलेक्टर का इंतज़ार करने के बाद वे सभाकक्ष से बाहर आ गए । हांलाकि सभाकक्ष से बाहर आते ही कलेक्टर सभाकक्ष तक पहुच गईं लेकिन तब तक साय बाहर आ चुके थे । राष्ट्रीय जनजातीय आयोग के मानद सलाहकार सत्यदेव शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि बैठक में जिले के सभी अधिकारियों की मौजूदगी थी लेकिन कलेक्टर प्रियंका शुक्ला नही थी। कलेक्टर की अनुपस्थिति देख आयोग के राष्ट्रीय अध्यक्ष सभाकक्ष से यह कहकर उठ गए कि अब बैठक कभी और की जाएगी और वहां से चलते बने । सभाकक्ष से बाहर आने के बाद कलेक्टर ने सभाकक्ष में दुबारा चलने और बैठक लेने का निवेदन किया लेकिन उनकी ओर से किसी और दिन बैठक करने की बात कही गई। जिला प्रशासन की ओर से यह कहा जा रहा है कि आज जिले में प्रदेश के  प्रभारी सचिव  रोहित यादव भी उपस्थित थे और उनके कार्यक्रम में रहने के चलते कलेक्टर को सभा कक्ष पहुंचने में देर हुई ।