हेमंत शर्मा, रायपुर। भाजपा प्रत्याशी सुनील सोनी ने बुधवार को अपना नामांकन दाखिल कर दिया. सोनी के नामांकन में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने मीडिया से बात करते हुए जीत का दावा किया है. उन्होंने कहा कि रायपुर में अभूतपूर्व उत्साह रहा. आठों विधानसभा से कार्यकर्ता की बड़ी संख्या में पहुंचे.

सारे वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे. इतनी गर्मी है, 41 डिग्री टेम्परेचर है उसके बाद भी जो जोश खरोश मैं देख रहा हूं तो ये भरोसा हो गया है कि जिन कार्यकर्ताओं ने जो रमेश बैस को लगातार 7 बार जितवाएं हैं उन्हीं कार्यकर्ताओ का संकल्प और विश्वास सड़को में दिखा है कि सुनील सोनी को सांसद बनाएंगे. मैं दावे के साथ कह सकता हूं यह सीट जीतेंगे और सभी लोकसभा में विजयी रहेंगे. दुर्ग में भी उत्साह था. कार्यकर्ता सभी जगह पूरी ताकत से लग गए हैं.

कांग्रेस के घोषणापत्र को लेकर रमन सिंह ने कहा कि कांग्रेस का घोषणापत्र वो सिर्फ छलावा है, उसके सिवाय कुछ नहीं. क्योंकि कांग्रेस ने 55 सालों से काम नहीं किया. 55 साल बाद गरीबों की याद आ रही है. आधी अधूरी योजना लेकर आ रहे हैं. चुनाव के मद्देनजर ही यह किया गया है वोटों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा.