कांग्रेस ने बिना नाम लिए बीजेपी प्रभारी से लेकर सांसद और पूर्व मंत्री सहित नेताओं को कहा बेशर्म, फोटो के साथ किया ट्वीट

रायपुर। सियासत में भले ही राम चुनावी तौर पर जिंदा हो लेकिन मर्यादा बिल्कुल मर चुकी है. यहां खराब से खराब भाषा या शब्दों का इस्तेमाल आप कर सकते हैं. पार्टी हो या पार्टी के नेता ऐसा कर भी रहे हैं. और मीडिया वालों की मजबूरी है कि ऐसी है कि गैर-जरूरी सियासी बातों को भी दिखाते हैं या बताते हैं क्योंकि जनता जाने भी कि असल में राजनीति में हो क्या रहा है, चल क्या रहा है, सियासतदार लिख-पढ़ क्या रहे हैं.

तो खबर ये है कि कांग्रेस ने भाजपा नेताओं को लेकर एक ट्वीट किया है. ट्वीट में उन्होंने एक दैनिक अखबार में छपे फोटो का इस्तेमाल किया है. इस फोटो के साथ छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने दो बेहद तीखी लाइन लिखी है. इसमें उन्होंने किसी नेता का नहीं लिखा है लेकिन फोटो में मौजूद नेताओं की ओर इशारा किया है. फोटो में भाजपा प्रभारी अनिल जैन, प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी, सांसद रमेश बैस, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल सहित अन्य नेता दिखाई दे रहे हैं. कांग्रेस ने लिखा है-

फिलहाल अभी इस टिप्पणी का जवाब बीजेपी की ओर से नहीं आया है. बीजेपी की भाषा यहा शब्दावली यही रहेंगे इससे इंकार नहीं किया जा सकता. क्योंकि बीजेपी वालों की ओर से भी इस तरह के पोस्ट होते रहे हैं. सियासत में अब ऐसे पोस्ट की उम्मीद न किया जाना शायद बेमानी होगा. क्योंकि यहां न तो कोई रोक या न टोक…देखिए अब बीजेपी की ओर से दिए जाने वाले जवाब की भाषा कैसी रहती है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।