कोरोना के खिलाफ छत्तीसगढ़ की जंग में पुनिया भी शरीक, व्हाट्सप के ज़रिए करा रहे हैं सरकार के उठाये कदमों का प्रभावी क्रियान्वयन

रायपुर। कांग्रेस के प्रभारी पी एल पुनिया भी लगातार छत्तीसगढ़ में कोरोन को लेकर नजर बना हुए। उन्होंने एक व्हाट्सएप ग्रुप बनवाया है- सीजी फाइट कोरोना। इसके जरिए छत्तीसगढ़ के तमाम कांग्रेसियों के साथ वह संवाद कर रहे हैं। ग्रुप में सभी छत्तीसगढ़ कांग्रेस सांसद, मोर्चा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष, समस्त जिला अध्यक्ष और सभी विधायक शामिल है। पुनिया इन सबसे लगातार कोरोना के हालात और उसकी रोकथाम के लिए सरकार के उठाए कदम के अनुपालन में कांग्रेसियो की भूमिका पर नज़र बनाये हुए हैं। पुनिया ने सभी को निर्देश दे रखा है कि धरातल पर सरकार की योजनाएं और घोषणाओं का सुचारू रूप से पालन सभी कांग्रेसजन मिलकर सुनिश्चित कराएं। साथ ही इस ग्रूप के माध्यम से छत्तीसगढ़ के सभी मज़दूरों की जानकारी जुटाई जा रही है कि वो कहाँ और किस राज्य में फँसे है और उन्हें भोजन से लेकर सभी ज़रूरी सुविधाओं मुहिया कराया जा रहा है.. इस ग्रुप का समन्वय कांग्रेस के मीडिया प्रभारी शैलेश नितिन त्रिवेदी को बनाया गया है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।