कोहली की कप्तानी वाली टीम को फिर मिली हार, सीजन में सातवीं शिकस्त, अब मुंबई इंडियंस ने हराया

स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल सीजन-12 में सोमवार को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बंग्लुरू के बीच मुकाबला खेला गया, जहां आरसीबी की टीम को एक बार फिर से हार का सामना करना पड़ा, मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस की टीम ने आरसीबी को 5 विकेट से हरा दिया।

कोहली की कप्तानी वाली टीम को फिर मिली शिकस्त

आईपीएल का मौजूदा सीजन आरसीबी की टीम के लिए सही नहीं गुजर रहा है,  विराट कोहली की कप्तानी वाली इस टीम ने सीजन-12 में अबतक 8 मैच खेल लिए हैं जिसमें एक मैच में तो टीम को जीत मिली है लेकिन 7 मैच में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। पिछले मैच में आरसीबी की टीम ने जीत हासिल की थी लेकिन अब मुंबई इंडियंस के खिलाफ एक बार फिर से इस टीम को हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में मुंबई इंडिंयस की टीम ने आरसीबी को 5 विकेट से हराया।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी की टीम ने मुंबई इंडियंस के सामने 172 रन का टारगेट सेट किया था जिसे मुंबई इंडियंस की टीम ने 19 ओवर में ही 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

मुंबई इंडियंस की ओर से आखिरी ओवर्स में हार्दिक पंड्या ने तूफानी बल्लेबाजी की, और 16 गेंद में 37 रन बनाकर नाबाद रहे, अपनी इस पारी में पंड्या ने 5 चौका और 2 सिक्सर भी लगाया। इसके अलावा क्विंटन डिकॉक 40 रन, रोहित शर्मा 28 रन, सूर्यकुमार यादव ने 29 रन, ईशान किशन 21 रन बनाए।

आरसीबी की गेंदबाजी

आरसीबी के गेंदबाजों में  2-2 विकेट फिरकी गेंदबाज युजवेंन्द्र चहल और एक विकेट मोहम्मद सिराज ने हासिल किया।

आरसीबी की बल्लेबाजी

इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बंग्लुरू की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 171 रन बनाए, आरसीबी की ओर से विराट  कोहली तो नहीं चले, लेकिन डिविलियर्स और मोइन अली का बल्ला जरूर खूब बोला।

विराट कोहली 9 गेंद में 8 रन बनाकर आउट हो गए, एबी डिविलियर्स ने 51 गेंद में 75 रन की पारी खेली, अपनी इस पारी में 6 चौका और 4 सिक्सर भी उड़ाए, मोइन अली ने भी 32 गेंद में 50 रन की पारी खेली, अपनी इस पारी में मोइन अली ने चौका तो 1 ही लगाया, लेकिन सिक्सर जरूर  5 उड़ाए। इसके अलावा पार्थिव पटेल ने 20 गेंद में 28 रन की पारी खेली।

मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी

बात मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों की करें तो लसिथ मलिंगा ने सबसे ज्यादा 4 विकेट निकाले, बेहेरेनडॉर्फ और हार्दिक पंड्या ने भी 1-1 विकेट हासिल किया।

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।