क्रिकेटर श्रीसंत को बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने आजीवन बैन हटाया, फैसले के बाद बोले- दोबारा खेलने हूं तैयार

नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज श्रीसंत को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. सुप्रीम कोर्ट ने बीसीसीआई की तरफ से इस गेंदबाज पर लगाए गए आजीवन प्रतिबंध को खत्म कर दिया है. जस्टिस अशोक भूषण और जस्टिस के एम जोसेफ की पीठ ने श्रीसंत पर लगा आजीवन प्रतिबंध हटा दिया है. वहीं सुप्रीम कोर्ट ने बीसीसीआई से श्रीसंत की सजा पर फिर से विचार करने के लिए कहा है.

फाइल फोटो

फैसले पर श्रीसंत की पहली प्रतिक्रिया

बड़ी राहत मिलने के बाद श्रीसंत ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से मैं बहुत खुश हूं. अब मैं दोबारा क्रिकेट खेलने के लिए तैयार हूं. दरअसल बीसीसीआई ने आईपीएल फिक्सिंग का दोषी पाए जाने पर अजीवन प्रतिबंध लगाया था.

ये कहा सुप्रीम कोर्ट ने…

सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि बीसीसीआई की अनुशासनात्मक समिति एस श्रीसंत को दी जाने वाली सजा की मात्रा पर तीन महीने के भीतर पुन: विचार कर सकती है.

यह था पूरा मामला

बता दें कि बीसीसीआई ने श्रीसंत पर आईपीएल-2013 में स्पॉट फिक्सिंग का दोषी पाए जाने पर अजीवन प्रतिबंध लगाया था. इसके खिलाफ श्रीसंत ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी. इससे पहले बीसीसीआई ने कोर्ट में कहा कि श्रीसंत पर भ्रष्टाचार, सट्टेबाजी और खेल को बेइज्जत करने के आरोप हैं.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।