खेसारीलाल के साथ अक्षरा सिंह का यह VIDEO इंटरनेट पर मचा रहा धमाल, आपने देखा…

खेसारीलाल यादव का इस साल भी एक के बाद एक फिल्‍में करने का सिलसिला जारी है. यही वजह है कि एक फिल्‍म पूरी होती नहीं कि दूसरी शुरू हो जाती है. अभी हाल ही में उन्‍होंने फिल्‍म ‘बागी’ की शूटिंग पूरी की है.

नई दिल्‍ली. खेसारीलाल यादव भोजपुरी फिल्म जगत का जाना माना नाम हैं और हर कोई उनके फिल्‍मी अंदाज से लेकर उनके गानों तक का खूब शौकीन है. चाहे उनकी फिल्‍में हो या फिर उनके गाने, भोजपुरिया सिनेमा के फैन को उनका अंदाज खासा पसंद आता है. शायद यही कारण है कि सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खेसारीलाल काफी फेमस हैं. इन दिनों उनका एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. यह वीडियो खेसारीलाल की फिल्म ‘बेताब’ के एक गाने ‘आग लगे न राजा’ का है, जिसमें उनके साथ भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह नजर आ रही हैं.

16 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

15 अप्रैल को यूट्यूब पर Desi Music द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 1,660,542 बार देखा जा चुका है. वहीं, खेसारीलाल यादव का इस साल भी एक के बाद एक फिल्‍में करने का सिलसिला जारी है. यही वजह है कि एक फिल्‍म पूरी होती नहीं कि दूसरी शुरू हो जाती है. अभी हाल ही में उन्‍होंने फिल्‍म ‘बागी’ की शूटिंग पूरी की है और अब खबर आ रही है कि वह अप्रैल से अपनी अगली फिल्‍म ‘भाग खेसारी भाग’ की शूटिंग में लग जाएंगे. इस फिल्‍म की शूटिंग लखनऊ में होने वाली है. फिल्‍म ‘भाग खेसारी भाग’ को प्रेमांशु सिंह डायरेक्‍ट करने वाले हैं. प्रेमांशु सिंह इससे पहले खेसारीलाल यादव और काजल राघवनी को लेकर ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ बना चुके हैं. अब वे एक बार फिर से खेसारीलाल यादव को लेकर फिल्‍म ‘भाग खेसारी भाग’ बना रहे हैं.

खेसारीलाल की यह फिल्‍म कैसी होगी, इसके बारे में तो अभी ज्‍यादा सूचनाएं बाहर नहीं आई हैं, लेकिन फिल्‍म का टायटल आपको थोड़ा आश्‍चर्य में डाल सकता है, क्‍योंकि इसी कंसेप्‍ट के साथ साल 2013 में भारतीय एथलीट मिल्‍खा सिंह का बायोपिक ‘भाग मिल्‍खा भाग’ की बायोपिक आई थी. इसमें मिल्‍खा सिंह का किरदार मशहूर फिल्‍मकार फरहान अख्‍तर ने निभाया था.

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।