गेल की पारी पर कोहली-डिविलियर्स पड़े भारी, लगातार 6 हार के बाद खुला है जीत का खाता

स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल सीजन-12 में शनिवार का दूसरा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बंग्लुरू और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया, जहां रॉयल चैलेंजर्स बंग्लुरू की टीम ने किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी, आरसीबी की ये जीत बहुत खास थी क्योंकि मौजूदा सीजन में लगातार 6 हार के बाद आरसीबी की टीम मैच जीतने में कामयाब हुई है।

गेल की पारी पर कोहली-डिविलियर्स भारी

पहले बल्लेबाजी करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने आरसीबी के सामने 174 रन का टारगेट सेट किया था जिसका पीछा करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बंग्लुरू की टीम इसे 2 विकेट खोकर 4 गेंद रहते चेज कर लिया।

किंग्स इलेव पंजाब की ओर से क्रिस गेल के अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका, लेकिन क्रिस गेल ने ऐसी पारी खेल दी, जिसके चलते किंग्स इलेवन पंजाब की टीम एक बड़ा टारगेट सेट करने  में कामयाब हो गई थी, किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से क्रिस गेल ने 64 गेंद में नाबाद 99 रन की पारी खेली, अपनी इस पारी में गेल ने 10 चौके और 5 सिक्सर उड़ाए। लेकिन क्रिस गेल की इस पारी पर आरसीबी के कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स की पारी भारी पड़ी।

विराट कोहली और एबीडिविलियर्स दोनों ही बल्लेबाजों ने अर्धशतकीय पारी खेली, और यही पारियां टीम की जीत में अहम साबित हुईं, विराट कोहली ने जहां 53 गेंद में 67 रन की पारी खेली, पारी में 8 चौके लगाए तो वहीं एबी डिविलियर्स ने 38 गेंद में 59 रन बनाकर नाबाद रहे, और अपनी इस पारी में 5 चौका और 2 सिक्सर लगाया, इसके अलावा स्टोइनिस  ने 16 गेंद में 28 रन की नाबाद पारी खेली।

6 हार के बाद खुला जीत खाता

इस जीत के साथ ही आईपीएल के मौजूदा सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बंग्लुरू की टीम ने लगातार 6 हार के बाद अपने जीत का खाता खोला है, ये जीत कप्तान विराट कोहली और उनकी टीम आरसीबी के लिए बहुत खास रही अब देखना ये है कि आरसीबी की टीम जो जीत के पटरी पर वापस आई है, ये सिलसिला उनका कहां तक जाता है।

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।