चुनावी चेकिंग में पुलिस ने दो कार से बरामद किए करीब 14 लाख, युवक नहीं दिखा पाए कोई दस्तावेज

प्रतिकात्मक तस्वीर

महासमुंद. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर छत्तीसगढ़ में पुलिस चारों ओर चाक-चौबंध व्यवस्था में लगी हुई है और वाहनों की तगड़ी चेकिंग कर रही है. इसी बीच महासमुंद के बलोदा सिरपुर नाका में चेकिंग के दौरान बलोदा चौकी प्रभारी की टीम ने एक वाहन से 8 लाख 93 हजार 300 रुपए बरामद किया है. तो वहीं सिंघोड़ा पुलिस ने सोल्ड कार से 5 लाख 26 हजार तीन सौ रुपए बरामद किया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार को पदमपुर ओडिशा की ओर से आ रही वाहन क्रमांक CG 04 MK 4834 को रोककर चेकिंग की गई, तो भिलाई दुर्ग निवासी धीरज अरोरा के पास से नगदी 8 लाख 93 हजार 3 सौ रुपए पाया गया. जिसका कोई दस्तावेज नहीं दिखा पाने पर चौकी बलोदा स्टाफ ने आगे की कार्रवाई के लिए सरायपाली तहसीलदार और उनकी टीम को सौंप दिया है. जिससे आगे की कार्रवाई वहीं करेंगे.

पुलिस ने की एक और कार्रवाई

पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर थाना सिंघोड़ा पुलिस द्वारा शुक्रवार को थाने के सामने वाहन चेकिंग के दौरान एक सोल्ड कार की चेकिंग में स्वाधीन खटवा और देवव्रत नाम के युवक के पास से 5 लाख 26 हजार तीन सौ रुपए बरामद किया गया. पैसों से संबंध में कोई दस्तावेज नहीं दिखा पाने पर सिंघोड़ा पुलिस ने आगे की कार्रवाई के लिए सरायपाली  तहसीलदार एवं टीम को सौंप दिया है.

युवकों से पूछताछ करती पुलिस

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।