मनोज अम्बस्ठ, पत्थलगांव. रायगढ़ लोकसभा सीट पर जीत दर्ज करने के लिए छग के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ताबड़तोड़ दौरा कर रहें है. इसी सिलसिले में आज भूपेश बघेल जशपुर के कांसाबेल में एक सभा को संबोधित करने पहुंचे. जहां सीएम ने भाजपा पर जमकर निशाना साधते हुए कांग्रेस प्रत्याशी लालजीत सिंह राठिया के पक्ष में लोगों से समर्थन करने की मांग कर रहे हैं.

भूपेश बघेल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी सरकार बनने के बाद किए गये वादों को पूरा किया जा रहा है. सबसे पहले उन्होंने बीस लाख किसानों का दस हजार करोड़ का लोन माफ किया है. उन्होंने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि इस पार्टी से जुड़े लोग झूठ बोलने की मशीन है. रमन सिंह की सरकार को जनता ने उखाड़ फेंका है चाउर वाले बाबा अंतिम समय में दारू वाले बाबा बन चुके थे. उन्होंने कहा बस्तर सहित छग के सभी सीटों पर जीत दर्ज करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने कहा भाजपा की सरकार में पत्रकार सवाल नही पूछ सकते सवाल करने पर इनके नेता भड़क जाते है. पूर्व सीएम का दामाद करोड़ों रूपए लेकर फरार है. भाजपा के राज में ऐसा घोटाला हुआ है भूपेश बघेल ने अपने आप को कहा वे गांव के एक छोटा इंसान है और वैसा ही रहेंगे.

इस कार्यक्रम में जशपुर जिले के प्रभारी मंत्री उमेश पटेल पत्थलगांव विधायक रामपुकार सिंह कुनकुरी विधायक यूडी मिंज जशपुर विधायक विनय भगत सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता और ग्रामीण मौजूद रहे.