प्रदीप गुप्ता,कवर्धा. लोकसभा चुनाव 2019 जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे ही पार्टियों के नेताओं का जमघट गांव-शहर के गली मौहल्लों में लगने लगा है. भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह साथ में धर्म पत्नी वीणा सिंह एवं संसद अभिषेक सिंह बोड़ला विकासखंड के पोड़ी राजनांदगांव लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडेय के पक्ष विजय संकल्प रैली में प्रचार करने पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह पहुंचे. डॉ रमन सिंह कबीरधाम जिले में दूसरी बार चुनावी सभा को संबोधित किए. इसके पहले पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह पंडरिया के मोहगांव में अलग अंदाज में चुनावी सभा को संबोधित कर काँग्रेस सरकार पर जबरदस्त हमला किया थे.

इस दौरान संसाद अभिषेक ने कहा कि कांग्रेस सरकार के तीन माह में ग्रामीणों में नाराजगी है, जो पार्टी 10 दिन के भीतर कर्जा माफ करने का वादा किया था. आज मैं 12 गांव का दौरा किया तो गिनती के लोगो का की कर्जा माफ हुआ है और न तो बिजली बिल हाफ हुआ है और आज भी 25 समर्थन मूल्य खरीदी नहीं हो रही है. बिजली गुल हो रही है इसलिए कांग्रेस सरकार और लोगो ने भरोसा तोड़ दिया है, कांग्रेस की नरवा, घुरवा, गरवा, बाड़ी पर कंस तजते हुए अभिषेक सिंह ने बोले कि कांग्रेस की पहचान देश से ठगी और लोगों से लबारी ये है कांग्रेस की चिन्हारी.

वहीं पूर्व सीएम डॉ रमन ने कांग्रेस सरकार को जमकर कोसते हुए कहा है कि बस्तर से सरगुजा तक मैं दौरा कर रहा हुए भले ही हमारी पार्टी विधासभा में थोड़ा सा पीछे रही है. लेकिन आने लोकसभा चुनाव में प्रदेश भर में मोदी की लहर है. कांग्रेस सरकार ने 100 दिन में लोगों पर भरोसा पर खरे नहीं उतरे है जो वादा किया था. लेकिन अभी तक पूरा नहीं किया है बेरोजगारों को 25 बेरोजगारी भत्ता नहीं मिला है. विधवा योजना के तहत 1000 हजार रुपये देने का वादा नहीं पूरा किया है. कांग्रेस सरकार की राज में कर्मचारियों को वेतन नही दे पा रहे है न तो शराब बंदी है और शरबो कि दाम बढ़ा दिया है, पहले जो देश भारत को आंख दिखाते थे. वही देश आज प्रधानमंत्री से हाथ मिला रही है जब मनमोहन की सरकार थी तब मुम्बई में हमले हुए थे. हमारे जवान और आम नागरिक मारे गए थे. उस समय मनमोहन की सरकार चिठ्टी लिखने का काम करता था ये मोदी जी है जो पुलवामा हमले से 12 दिन बाद देश के जवानों का बदला मोदी ने लिया है.

वहीं डॉ रमन सरकार 15 साल से थी उस समय लगातार विकास हुआ है. गिनाने की जरूरत नहीं है. कांग्रेस की सरकार ने 100 दिन में लोग परेशान हो चुके है. जब रमन सिंह लोग बोले कि आपकी सरकार अच्छी थी तब रमन ने लोगों से पूछा कि जब अच्छा था तो मुझे बदले क्यों लोगों ने बोला कि मीठा खाते खाते 15 साल हो गया था. इस बार नमकीन खाने की इक्छा थी लेकिन मिर्ची मिल गया. इस बार पूरे 11 सीट में भाजपा की कब्जा होगी.