चौकीदार रमन लिखने पर भूपेश ने साधा निशाना, कहा- ‘छग को लूटने और लुटाने में क्या योगदान रहा, यह पूरा प्रदेश और देश जानता है’

रायपुर. पीएम नरेंद्र मोदी के ट्विटर पर नाम के पहले चौकीदार लिखने मात्र से ही बीजेपी नेताओं में नाम बदलने को लेकर होड़ मची हुई है. पूर्व सीएम रमन सिंह ने भी ट्विटर पर अपना नाम बदलकर सामने चौकीदार लिख लिया है. जिसको लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने निशाना साधते हुए कहा कि रमन सिंह की चौकीदारी तो देख लिए कि उन्होंने डीकेएस अस्पताल में कैसी चौकीदारों की है. छग को लूटने और लुटाने में क्या योगदान रहा है. यह पूरा प्रदेश और देश जानता है.

सुबह भूपेश ने किया ये ट्विट…

सीएम भूपेश ने पीएम मोदी पर तंस कसते हुुए कहा था कि भाई साहब! यह चौकीदार बड़ा हाई-फाई है। बड़े बंगले में रहता है, बड़ी गाड़ियों में घूमता है, महंगे सूट पहनता है, काजू बादाम खाता है और सिर्फ बड़े-बड़े लोगों के काले धन की ही चौकीदारी करता है। सच में ये वाला चौकीदार काम पर रखने लायक नहीं है। बहुत महंगा पड़ गया देश को।

पहलटवार में रमन सिंह ने लिखा…

पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने लिखा है कि ‘देश का चौकीदार सजग व सशक्त है, तभी सारे चोर भयभीत हो अमर्यादित शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। सालों तक देश लूटने वाले अब चौकीदार को चोर कह रहे हैं, आज देशहित में लगे सभी देशवासी कह रहे है वो भी चौकीदार है। शोर मचाने वाले चोर सावधान रहें, अब पूरा देश चौकीदार है।’

इन ट्विट के बाद देश में मानों भूचाल सा आ गया. बीजेपी नेताओं ने अपने नाम के आगे ट्विटर में चौकीदार लिखना शुरु कर दिया है, तो कुछ नेता ऐसे भी जो अभी तक अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द का उपयोग नहीं किया है. बता दें कि राहुल गांधी भी अपने सभी भाषणों में अक्सर पीएम मोदी को चौकीदार चोर है शब्द का प्रयोग करते रहे हैं.

अब ट्विटर में डॉ रमन कहलाएंगे: ‘चौकीदार डॉ रमन सिंह’, सीएम भूपेश से कहा- सभी चोर भयभीत हो गए…

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।