रायपुर. नक्सलियों के आईईडी ब्लास्ट में बीजेपी विधायक भीमा मंडावी की मौत के बाद छत्तीसगढ़ के बीजेपी नेताओं और समर्थकों ने ट्विटर पर अपनी डीपी (प्रोफाइल पिक) को ब्लैक डॉट के रूप में बदल दिया. अपना डीपी ब्लैक कर नक्सली हमले का विरोध जता रहे हैं. बस्तर से 12 सीटों में से एक मात्र विधायक रहे मंडावी भी अब नहीं रहे, जिससे बस्तर में बीजेपी पूरी तरह से साफ हो गई है. अब आने वाले समय में फिर से वहां विधानसभा चुनाव होंगे. जबकि 11 अप्रैल को बस्तर में लोकसभा चुनाव का मतदान होना है.

विधायक भीमा की मौत के बाद बीजेपी ने इसे षड़यंत्र बताया था और हमले की सीबीआई जांच की मांग की थी. उसके बाद अपना सोशल मीडिया का प्रोफाइल पिक ब्लैक कर विरोध जताया है. पूर्व सीएम रमन सिंह, रामविचार नेताम, धरमलाल कौशिक, राजेश मूणत, बीजेपी का ऑफिशियल फेज, विक्रम उसेंडी,संतोष बाफना, अजय चंद्राकर, अभिषेक सिंह समेत कई बड़े नेताओं ने अपना फेसबुक और ट्विटर का प्रोफाइल फोटो ब्लैक कर लिया है.

गौरतलब है कि दंतेवाड़ा के कुआकोंडा थाना क्षेत्र के नकुलनार-बचेली मार्ग पर नक्सली हमले में विधायक भीमा मंडावी की मौत हो गई. इसके साथ ही काफिले में मौजूद 4 जवान शहीद हो गए थे. जिन्हें आज बस्तर में ही श्रद्धांजलि दी गई.