छत्तीसगढ़-झारखंड बार्डर में बड़ी कार्रवाई, लाखों के कंबल-साड़ी से भरा ट्रक पकड़ाया, दीपावली में मतदाताओं को बांटने की थी तैयारी!

बलरामपुर। आदर्श आचार संहिता लगने के बाद छत्तीसगढ़ में लगातार साड़ी, कंबल पैसे बरामद हो रहे हैं. बलरामपुर पुलिस ने बीती रात रामानुजगंज-झारखंड बार्डर पर चेकिंग के दौरान कपड़ों से भरा एक ट्रक जब्त किया है. बरामद किये गये सामान की कीमत तकरीबन 11 लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

बताया जा रहा है कि ट्रक झारखंड से रामानुजगंज बार्डर होते हुए छत्तीसगढ़ आ रहा था. चेकिंग के दौरान गाड़ी में कंबल, चादर, साड़ी, सलवार सूट, जैकेट इत्यादि मौजूद था. गाड़ी में मौजूद लोगों के पास सामान से संबंधित किसी भी तरह का कोई कागजात मौजूद नहीं था. जिसके बाद पुलिस द्वारा गाड़ी में मौजूद सभी चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. माना जा रहा है कि बरामद सामान दीपावली की रात बांटने के लिए लाया जा रहा था. फिलहाल पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपियों से अभी पूछताछ जारी है.

आपको बता दें छत्तीसगढ़ में तीन दिन बाद पहले चरण का और तकरीबन 10 दिन बाद दूसरे चरण के लिए मतदान होना है. चुनाव के मद्देनजर बड़े स्तर पर जगह-जगह चेकिंग की जा रही है. ताकि पैसों कपड़ों और सामान देकर वोटों को प्रभावित करने से रोका जा सके.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।