जमीन मामले में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को सफाई देने के बाद सरकार के वरिष्ठ मंत्री बृजमोहन अग्रवाल आज शाम रायपुर लौट आये हैं.

रायपुर पहुंचने के बाद बृजमोहन अग्रवाल ने मीडिया से हुई बातचीत में बताया कि अमित शाह से उनकी जमीन मामले में विस्तार से बातचीत हुई है. करीब एक घंटे की इस मुलाकात में उन्हें वास्तविक स्थिति की जानकारी दी गई. बृजमोहन अग्रवाल ने शाह से हुई उनकी मुलाकात को सकारात्मक बताया है. उन्होंने कहा है कि अमित शाह उनकी सफाई से संतुष्ट हैं.

गौरतलब है कि सिरपुर के जलकी गांव में फारेस्ट लैंड में परिजनों द्वारा रिसोर्ट बनाये जाने के मामले में मुख्य सचिव की रिपोर्ट में आई जानकारी मंत्री के खिलाफ थी.

जिस वक्त बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने मुलाकात की, उसके ठीक बाद मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने भी शाह से मुलाकात की थी और बृजमोहन के परिजनों द्वारा सरकारी जमीन पर रिसोर्ट बनाये जाने के मामले की रिपोर्ट सौंपी थी.

हालांकि सरकार के भीतर इस बात को लेकर जमकर चर्चा चल रही थी कि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल इस्तीफे की पेशकश कर सकते हैं, लेकिन दिल्ली से लौटने के बाद मंत्री की जो बॉडीलैंग्वेज है, उसने इस चर्चाओं पर विराम लगा दिया है.

देखे विडियो

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=24Y_xXkrBFY[/embedyt]