जम्मू में फंसे पांच हजार मजदूर जल्द लौटेंगे छ्त्तीसगढ़, पूर्व CM रमन ने केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल से अतिरिक्त ट्रेन उपलब्ध कराने की मांग

डाक्टर रमन सिंह ने जम्मू-कश्मीर के मुख्य सचिव बीवीआर सुब्रमण्यम से भी फोन पर की बातचीत, कहा- राज्य के मजदूरों को लाने हर संभव प्रयास करने तत्पर

रायपुर- जम्मू में फंसे छत्तीसगढ़ के करीब पांच हजार मजदूरों की वापसी का रास्ता साफ हो गया है. ट्रेन से इन मजदूरों की वापसी होने की खबर है. पूर्व मुख्यमंत्री डाक्टर रमन सिंह ने जम्मू-कश्मीर के मुख्य सचिव बीवीआर सुब्रमण्यम से फोन पर बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बताया कि मजदूरों की वापसी की तैयारी कर ली गई है.

जानकारी के मुताबिक बीबीआर सुब्रमण्यम ने मजदूरों की राज्य वापसी के लिए केंद्रीय रेल मंत्री से चर्चा करने का आग्रह भी किया, जिसके बाद डाक्टर रमन सिंह ने पीयूष गोयल से बातचीत कर ट्रेन उपलब्ध कराए जाने को लेकर चर्चा की है. बताते हैं कि गोयल ने कहा कि राज्य सरकार की ओर से निर्धारित प्रपत्र में आवेदन भेजा जाए, जिससे तुरंत ही अतिरिक्त ट्रेन की व्यवस्था करा दी जाएगी.

पूर्व मुख्यमंत्री ने श्रम विभाग के सचिव और मजदूरों की वापसी के लिए नोडल आफिसर नियुक्त किए गए सोनमणि बोरा से भी बातचीत कर केंद्रीय मंत्री की मांग के संदर्भ में चर्चा की.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।