झीरम हमले में कांग्रेस नेताओ की शहादत का घाव फिर से हुआ ताज़ा, हम इस दर्द को महसूस करते है-शैलेश नितिन

रायपुर। माओवादी हमले में दंतेवाड़ा विधायक भीमा मंडावी सहित पांच लोगों के मारे जाने पर कांग्रेस ने गहरा शोक व्यक्त करते हुये इस घटना की कड़ी निंदा की है। पूरा कांग्रेस परिवार दुख की इस घड़ी में शोक संतप्त परिवारों का सहभागी है।

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री और संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि हम कांग्रेसजन इस दर्द को समझते और महसूस करते हैं। कांग्रेस ने भी माओवादी हमले में अपने निर्वाचित जनप्रतिनिधियों सहित बड़े नेताओं को खोया है। आज के माओवादी हमले 2013 के झीरम हमले जिसमें शहीद विद्याचरण शुक्ल, शहीद नंदकुमार पटेल, शहीद महेंद्र कर्मा, शहीद दिनेश पटेल, शहीद उदय मुदलियार, शहीद योगेन्द्र शर्मा सहित 31 लोगों की शहादत का घाव फिर से ताजा हो गया है।

माओवादियों की इस हरकत को क्रूर और अमानवीय ठहराते हुये प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री और संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि यह माओवादी हमला लोकतंत्र पर प्रहार है। यह असहनीय और अस्वीकार्य है। बस्तर में लोकतंत्र की जड़े बहुत मजबूत है। इस प्रकार की हिंसक घटनाओं से माओवादी अपने नापाक मंसूबे पर कामयाब नहीं हो सकते।

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।