जगदलपुर. पंजाब भवन में जगदलपुर विधानसभा चुनाव के प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया के दूसरे चरण में तमाम कांग्रेसियों की बैठक हुई.  ये बैठक जगदलपुर सीट के समन्वयक बनाए गए ने ली. जगदलपुर सीट से 42 दावेदार हैं. लेकिन बैठक में 29 दावेदार ही पहुंच पाए. कई दावेदारों का आरोप है कि बैठक की सूचना उन्हें मीटिंग से दो घंटे पहले मिली. जिससे वो बैठक में शामिल नहीं हो पाए. जबकि समन्वयक का कहना है कि बैठक की सूचना एक दिन पहले दे दी गई थी.

दरअसल 7 अगस्त तक कांग्रेस पार्टी के टिकट के दावेदारों के आवेदन जमा हुए. अब दूसरे चरण में हर विधानसभा में समन्वयक बैठकें लेकर आमराय बनाने की कोशिश कर रहे हैं. आज हुई अलग-अलग बैठकों में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के मतों के आधार पर सूची बनाई गई. जिसमें गोपनीय सर्वे की रिपोर्ट को भी शामिल किया गया है. ये नाम अब पीसीसी को भेजा जाएगा.

पीसीसी द्वारा तय रुपरेखा के मुताबिक 15 अगस्त तक समन्वयक को 15 अगस्त तक बैठक करके अपनी रिपोर्ट पीसीसी को भेजनी थी. लेकिन जगदलपुर में अचानक सभी दावेदारों को बैठक की सूचना मिली. बैठक के दिन कई दावेदार रायपुर से बाहर थे. जिसके चलते वो बैठक में हाज़िर नहीं हो पाए. इन दावेदारों ने समन्वयक की शिकायत पार्टी के प्रभारियों से कर अपनी आपत्ति जाहिर कर दी है.