Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रायपुर। खरोरा के परसवानी गांव में हुए डबल मर्डर केस का मामला शवों की शार्ट पीएम रिपोर्ट के बाद और भी उलझता जा रहा है. रिपोर्ट के अनुसार महिला के सिर, गर्दन सहित शरीर में 14 स्थानों में और नाबालिग किशोर के सिर, गर्दन और पीठ सहित पूरे शरीर पर 6 स्थानों पर धारदार हथियार के निशान मिले हैं.

जिससे माना जा रहा है कि महिला की जिस तरह से निर्मम तरीके से हत्या कर उसके शव को जला दिया गया है उससे यह माना जा रहा है कि मामला किसी रंजिश या फिर प्रेम संबंधों का भी हो सकता है.

आपको बता दें कि दो दिन पहले शाम के वक्त महिला और एक नाबालिग का शव जले हालत में खेत में मिला था. मृतक महिला और नाबालिग एक ही गांव के रहने वाले हैं उनकी पहचान शिव कुमारी ध्रुव और पुष्पेन्द्र निषाद के रुप में हुई है. प्रथम दृष्टया माना जा रहा था कि महिला के साथ रेप या गैंगरेप के बाद और हत्या की गई होगी.

बताया जा रहा है कि महिला गोबर बिनने गई थी वहीं नाबालिग मवेशी चराने वहां गया था उसी दौरान उसने महिला के साथ वारदात होते देख लिया होगा जिसकी वजह से उसकी भी हत्या कर दी गई और दोनों के शव को जला दिया गया ताकि न सबुत मिले और न ही शवों की शिनाख्त हो पाए.