हेमंत शर्मा, रायपुर। उरला थाना क्षेत्र के ग्राम अछोली में संपत्ति विवाद में दो महिलाओं की निर्मम हत्या हो गई. आवेश में आकर आरोपी ने अपने छोटे भाई की पत्नी और अपनी मां की फावड़े से हमला कर हत्या कर दी. घटना सुबह 7 बजे की है. वारदात की सूचना के बाद उरला पुलिस मौके पर पहुंची. मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

उरला थाना प्रभारी अमित तिवारी के मुताबिक, जमीन विवाद में जेठ भगत टंडन ने सुनीता टंडन और अपनी मां कविता गेन्द्रे की हत्या कर दी. दरअसल आरोपी के पिता रामसहाय टंडन के तीन बेटे हैं. 6 महीने पहले मृतका सुनीता के पति का देहांत हो गया है. पिता रामसहाय टंडन ने सिर्फ मौखिक रूप से जमीन का बंटवारा किया था. ये सभी घर में खाली जमीन था.

वहीं पर बाथरूम का यूज करते थे. उसी को फिर से बनाने के लिए गड्ढा खोदा गया था. इसी को लेकर उनके बीच विवाद हुआ फिर इसके बाद भगत टंडन ने बहु सुनीत टंडन और अपनी मां कविता के ऊपर फावड़ा से वार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया.

पुलिस ने पिता को भी बनाया आरोपी

डबल मर्डर मामले में पुलिस ने आरोपी भगत टंडन के पिता व पूर्व सरपंच राम सहाय टंडन को भी आरोपी बनाया है. आरोपी घटना के वक्त मौके पर मौजूद था. साथ ही इसमें अलग से धारा 120 बी भी जोड़ी गई है. उरला टीआई ने बताया कि पिता रामसहाय को भी आरोपी बनाया गया है. हमेशा यही विवाद करवाता था. बीते गुरुवार को भी परिवार के बीच विवाद हुआ था. सूचना के बाद मौके पर डायल 112 की टीम पहुंची थी. रामसहाय टंडन के नाम पर जमीन है. बंटवारा किसी को नहीं दिया है. आज का विवाद इसी के कारण शुरू हुआ था.