रायपुर. फरार डॉ पुनीत गुप्ता मामले पर डीकेएस अस्पताल में पुलिस ने दबिश देते हुए डिजिटल लॉकर को खोला है. इस दौरान टेकनीशियन के साथ पुलिस की टीम अस्पताल में मौजूद रही. लेकिन डिजिटल लॉकर से पुलिस को कुछ भी सबूत हाथ नहीं लगे हैं. बता दें कि लॉकर का अभी तक इस्तेमाल ही नहीं किया गया है. गुप्ता के खिलाफ गोलबाजार थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी.

 

अधीक्षक डॉक्टर सहारे को पासवर्ड पता नहीं होने से डिजिटल तिजोरी को खोलने के लिए टेक्नीशियन की टीम को बुलाया गया था. टेक्नीशियन महेंद्र सोनी ने बताया कि,यह तिजोरी यूज ही नही हुई थी इसमे जो कंपनी डिफॉल पासवर्ड रहता है वो अभी भी था. इसका पासवर्ड चेंज नही किया था जो कंपनी का प्रोडक्ट आता है वो सारी चीजें अंदर थी. तिजोरी में डिजीटल लॉक था. कंपनी का डिफॉल पासवर्ड 123456 रहता है जो इसमे भी था.

वही गोलबाजार टीआई संजय पुन्धिर ने कहा कि गोदरेज कंपनी के टेक्नीशियन को बुलाया गया था.जो तिजोरी हमने सील की थी आज डॉक्टर केके सहारे और गवाहो की मौजूदगी में टेक्नीशियन की मदद से खुलवाया गया है.तिजोरी से कुछ भी नही निकला है. ऐसा लगता है कि तिजोरी का इस्तेमाल ही नहीं किया गया था.