तीसरी बार से ज्यादा आसान है चौथी बार चुनाव जीतना, कांग्रेस में कोरग्रुप भाजपा की नकल -धरम लाल कौशिक

रायपुर।  छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव-2018 को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरम लाल कौशिक अब तक हुए तीन चुनावों से ज्यादा आसान मानते हैं. उनका कहना है कि इस बार चुनाव बाकी चुनाव ज्यादा सरल है. किसी तरह की कोई कठिनाई नहीं. बीते तीन चुनाव से ज्यादा सीटें बीजेपी जीतेगी. 65 प्लस का लक्ष्य हासिल कर लेंगे.

lalluram.com से खास-बातचीत में धरम लाल कौशिक ने कहा कि अभी तक हमारे पास डॉ. रमन सिंह के नेतृत्व वाली सरकार थी, लेकिन अब हमारे साथ मोदी के नेतृत्व वाली सरकार भी है.  अब रमन सिंह केवल एक नहीं बल्कि पीएम मोदी के साथ एक और एक ग्याहर हो गए है. इसीलिए छत्तीसगढ़ यह चुनाव हमारे लिए ज्यादा आसान है. इस बार हम 49 और 50 में नहीं रुकेंगे, बल्कि 64 और 65 सीटें जीतेंगे. हमारी ये तैयारी पुख्ता है. हम मेरिट की तैयारी कर रहे हैं.

कांग्रेस में कोरग्रुप भाजपा की नकल
कांग्रेस में बनाएं गए कोर ग्रुप को लेकर धरम लाल कौशिक ने कहा कि यह भाजपा की नकल है. भाजपा में कोर ग्रुप पहले से ही बना हुआ है.  ये तो कांग्रेस के लिए नया है. कांग्रेस का काम ही नकल करना. लिहाजा उन्होंने भाजपा के कोर ग्रुप की भी नकल कर ली है. इससे कोई फर्क भाजपा को नहीं पड़ेगा.

देखिए धरमलाल कौशिक से पूरी बातचीत

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।