तेंदुए ने महुआ बीन रहे 9 साल के बच्चे पर हमला कर किया घायल, ग्रामीणों में दहशत…

पुरषोत्तम पात्र, गरियाबंद. तेंदुए ने एक 9 साल के बच्चे पर हमला कर घायल कर दिया है, इलाज के लिए बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है. घटना के बाद तेंदुआ गांव के बाहर एक पेड़ में चढ़ा हुआ है, जिससे ग्रामीणों में दशहत बना हुआ है.

मिली जानकारी के मुताबिक, जिला मुख्यालय से 10 किमी दूर भीरालाट गांव में तेंदुए ने 8 साल के एक बच्चे को घायल कर दिया है, घटना सुबह उस समय हुए जब कीर्तन अपनी बाड़ी में महुआ बीनने का काम कर रहा था, तभी तेंदुए ने उस पर हमला बोल दिया. बच्चे के चेहरे पर खरोंच के निशान आये हैं, 108 नही पहुंचने पर बच्चे को वन विभाग के वाहन से जिला अस्पताल तक पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज जारी है. डॉक्टरों ने बच्चे की हालत खतरे से बाहर बतायी है.

तेंदुआ अभी भी गांव के बाहर एक पेड चढ़ा हुआ है, वन विभाग और पुलिस टीम मौके पर पहुंच चुकी है, ग्रामीण को घरों में रहने की सलाह दी गई है, ग्रामीणों की माने आसपास जंगल में आग लगे होने के कारण तेंदुआ गांव पहुंचा है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।