देखिए वीडियोः सोनिया गांधी का रोड शो जारी, थोड़ी देर में करेंगी नामांकन, जनसमर्थकों का उमड़ा हजूम

नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव के लिए जारी पहले चरण के मतदान के बीच सोनिया गांधी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी रायबरेली और अमेठी लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल करने जा रही है. दोनों ही नेता नामांकन के पहले रोड शो कर रही है.

सोनिया गांधी के रोड शो में जहां हजारों कार्यकर्ताओं की भीड़ नजर आई तो वहीं अमेठी से पर्चा दाखिल कर रही स्मृति ईरानी के रोड शो में भी बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हैं. सोनिया गांधी रायबरेली से पांचवी बार नामांकन दाखिल करने जा रहीं है.

लोकसभा चुनाव के लिए रायबरेली से नामांकन दाखिल करने के पूर्व सोनिया गांधी ने अपने परिवार के साथ हवन किया. इस दौरान कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद रहे.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी इस बार भी अमेठी से ही नामांकन दाखिल करने जा रही हैं. नामांकन दाखिल करने के पूर्व उन्होंने अपने पति जुबिन ईरानी के साथ पूजा की.

बता दें कि रायबरेली और अमेठी लोकसभा सीट पर पांचवे चरण में 6 मई को मतदान होना है. अमेठी में स्मृति ईरानी का मुकाबला राहुल गांधी से होगा.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।