देखिए वीडियो- छत्तीसगढ़ की बेटी बनी झारखंड सीएम की बहू, रायपुर में हुई शादी, सीएम भूपेश, डॉ रमन सहित हजारों मेहमानों ने दिया आशीर्वाद

रायपुर- छत्तीसगढ़ की बेटी पूर्णिमा साहू झारखंड के सीएम रघुवीर दास की बहू बन गई. सीएम के बेटे ललित दास ने शुक्रवार रात को पूर्णिमा के साथ सात फेरे लिये. इस मौके पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह सहित हजारों मेहमानों ने नव दंपति को सुखमय दांपत्य का आशीर्वाद दिया.

 

समारोह में पूर्णिमा को बधाई देने लल्लूराम डॉट कॉम परिवार भी शरीक हुए. स्वराज एक्सप्रेस व लल्लूराम डॉट कॉम के चेयरमैन नमित जैन, डायरेक्टर देवेंद्र मिश्र, संपादक मनोज सिंह बघेल ने आशीर्वाद दिया.

छत्तीसगढ़ी रीति-रिवाज से हुई शादी

रघुवर दास के बेटे ललित दास की शादी छत्तीसगढ़ी रीति-रिवाज से संपन्न हुई. विवाह के हर रिवाज में छत्तीसगढ़ी संस्कृति की झलक दिखाई दी. शादी में सीएम के छत्तीसगढ़ में रहने वाले परिवार भी बड़ी संख्या में शामिल हुए. मेहमानों के लिए स्पेशल छत्तीसगढ़ी पकवाना चिला, फरा, अइरसा, चौसेला की व्यवस्था की गई थी.

देखिए वीडियो

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।