देखें तस्वीरेंः अब इन दो देशों की महिला क्रिकेटरों ने आपस में रचाई शादी, सोशल मीडिया में चल रहा बधाई देने का दौर

नई दिल्ली. क्रिकेट की मैदान में छक्का चौका लगाने वाले महिला क्रिकेटरों तो आपने खूब देखा होगा. जो लड़को से कम नहीं होती है, लेकिन इस मामले में भी आगे निकली. दरअसल न्यूजीलैंड की महिला खिलाड़ी हेली जेनसन और ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर निकोला हैनकॉक ने आपस में शादी कर ली है. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. अभी भी दोनों को बधाई देने का सिलसिला जारी है. इस शादी के गवाह बने वहां मौजूद लोग.

यह पहली दफा नहीं है कि दो महिला क्रिकेटरों ने आपस में शादी की हो. इससे पहले भी बीते साल जुलाई में साउथ अफ्रीका की महिला क्रिकेटर डेन वैन निकेर्क ने अपनी ही टीम की खिलाड़ी मैरीजाने कैप से शादी की थी. इस शादी को लेकर काफी चर्चा हुई थी. अब निकोला हैनकॉक और हेली जेनसन भी सोशल मीडिया में काफी चर्चा का विषय बने हुए है.

बता दें कि हेली जेनसन न्यूजीलैंड की तरफ से तेज गेंदबाजी करती हैं. उन्होंने अपनी टीम के लिए 7 अंतरराष्ट्रीय वनडे और 20 टी 20 मैच खेल चुकी हैं. हेली जेनसन की पार्टनर निकोला हैनकॉक ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली हैं और वह फिलहाल घरेलू क्रिकेट खेलती हैं. महिला बिग बैश लीग में निकोला हैनकॉक मेलबर्न स्टार्स टीम की ओर से खेलती हैं. दरअसल न्यूजीलैंड में 2015 से समलैंगिक विवाह वैध है ऐसे में इन दोनों की शादी को लेकर किसी तरह की कानूनी रुकावट नहीं आई.

देखें तस्वीरें…

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।