देश में बेरोजगारी ऐसी कि स्वीपर के 14 पदों के लिए 4600 MTech पास इंजीनियर और MBA डिग्रीधारियों ने किया आवेदन

नई दिल्ली। देश में बेरोजगारी ने पिछले 45 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. सरकारी आंकड़ों के मुताबिक नोटबंदी के बाद से देश में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है. इसका सबसे बड़ा उदाहरण तमिलनाडु में देखने को मिल रहा है. यहां स्वीपर और सफाई कर्मचारी की वैकेंसी निकलते ही इन नौकरियों के लिए बड़े-बड़े डिग्रीधारी युवाओं की होड़ लग गई है. इनकी योग्यताओं को अगर आप जान लेंगे तो दंग रह जाएंगे. इन पदों के लिए बीटेक, एमटेक से लेकर एमबीए की डिग्रीधारी युवाओं ने आवेदन किया है.

तमिलनाडु विधानसभा के सचिवालय में स्वीपर के लिए 10 और स्वच्छता कर्मचारी के लिए 4 पदों पर वैकेंसी निकाली गई है. 26 सितंबर को विधानसभा सचिवालय ने इन पदों के लिए आवदकों से आवेदन मंगाए थे. इन पदों के लिए आयु सीमा कम से कम 18 वर्ष होना चाहिए और अधिकतम के लिए कोई सीमा निर्धारित नहीं की गई थी. इसके साथ ही इन पदों के लिए सिर्फ यही योग्यता निर्धारित की गई थी कि अभ्यर्थी को हष्ट-पुष्ट होना चाहिए. बताया जा रहा है कि इन पदों के लिए अब तक 4607 आवेदन आ चुके हैं.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।