‘द एक्सिटेंडल प्राइम मिनिस्टर’ फिल्म के विरोध को लेकर बोले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल- ‘हम अभिव्यक्ति की आजादी के पक्षधर’

रायपुर- एनएसयूआई और यूथ कांग्रेस के विरोध के बाद रायपुर में द एक्सिडेंटर प्राइम मिनिस्टर के शो कई सिनेमाघरों में रोक दिए गए. शो रोकने का फैसला प्रबंधन की ओर से लिया गया है. इसे लेकर राज्य सरकार की ओर से किसी तरह के निर्देश जारी नहीं किए गए हैं. इस बीच राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि वह अभिव्यक्ति की आजादी के पक्षधर हैं. फिल्म को लेकर एनएसयूआई और यूथ कांग्रेस किसी भी तरह का प्रदर्शन नहीं करेंगे. इसे लेकर उन्हें निर्देश दिए गए हैं.

द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू की किताब पर बनी है. फिल्म मनमोहन सिंह के प्रधानमंत्रीत्व काल और गांधी परिवार के इर्द-गिर्द धूमती है.

आनलाइन टिकट की बिक्री भी रूकी

शुक्रवार को फिल्म रिलीज होने के साथ ही रायपुर के सभी मल्टीप्लेक्स और कई सिनेमाघरों में द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर देखने लोगों की भीड़ उमड़नी शुरू हो गई थी. लेकिन शुरूआती घंटों में ही एनएसयूआई और यूथ कांग्रेस ने कई थियेटर में जाकर जमकर हंगामा मचाया. प्रबंधन ने किसी अनहोनी की आशंका के चलते फिल्म के शो रद्द कर दिए. आनलाइन टिकट के लिए चर्चित वेबसाइट बुक माय शो में भी टिकट की बुकिंग नहीं ली जा रही थी. हालांकि कुछ घंटों बाद फिल्म शुरू कर दिए गए. आनलाइनट टिकट भी बेची जाने लगी.

 

 

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।