रायपुर। दंतेवाड़ा में माओवादियों द्वारा एक भाजपा नेता के ऊपर हमले के मामले में मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह का बयान आया है. उन्होंने नक्सली हमले को कायरतापूर्ण और प्रजातंत्र को बाधित करने वाला बताया है. रमन सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि रात में ही गृहमंत्री राजनाथ सिंह और रक्षामंत्री से बात करके अनुमति लेकर एयर लिफ्ट कर के इलाज के लिए रायपुर लाया गया है. सबेरे गया था मिलने, उसने बातचीत किया होश में है. दंतेश्वरी माता की कृपा से सुरक्षित है जल्दी ठीक हो जाएगा.

उनके परिवार वालों से भी मिलकर आ रहा हूं. सीएम ने कहा कि सीआरपीएफ के जवान एडमिट हैं उनसे भी मिला. कायरतापूर्ण घटना प्रजातंत्र और प्रजातंत्र की इस सबसे पवित्र प्रक्रिया को बाधित करने का काम कर रहे हैं. पूरे देश में इसकी निंदा हुई है. मुझे लगता है कि वे सिर्फ यही बताना चाहते हैं कि किसी भी प्रजातांत्रिक तरीके का विरोध करेंगे. अपने चुनावी कार्यक्रम को लेकर सीएम ने बताया कि आज तीन चार अलग-अलग स्थानों में कार्यक्रम निर्धारित है. पहला कार्यक्रम केशकाल विधानसभा के कोंडागांव में विश्रामपुरी दूसरा बीजापुर जिले के बीजापुर में तीसरा चित्रकुट के लोहण्डीगुड़ा में. चौथा जगदलपुर के उल्लार में अलग-अलग सभा होगी.

आपको बता दें कि शनिवार को बीजापुर में नक्सलियों द्वारा किये गए आईईडी ब्लास्ट में सीआरपीएफ के 5 जवानों की मौत हो गई थी वहीं 1 जवान घायल है. घटना के दूसरे दिन दंतेवाड़ा जिले के पालनार में नक्सलियों ने जनपद सदस्य और भाजपा नेता नंदलाल मुड़ामी के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया था.