नशे की हालत में बदमाश ने व्यपारी को धमकाया, इलाके में दहशत का माहौल, कोतवाली थाने में की शिकायत

आशुतोष तिवारी, जगदलपुर– जगदलपुर शहर का माहौल असामाजिक तत्व खराब कर रहे है. शहर में खुलेआम व्यापारियों और आम नागरिकों को धमकी दी जा रही है. गुरुवार को एक दुकानदार से सामान खरीदा और रुपए नहीं दिया. रुपए मांगने पर दुकानदार को जान से मारने की धमकी दी गई. पुलिस में इसकी शिकायत करने के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई है.

दरअसल इतवारी बाजार निवासी प्रभु सेट्टी स्थानीय नागरिक और दुकानदारों को गाली देता है. दुकानदारों ने प्रभु सेट्टी पर हथियार दिखाकर वसूली करने का आरोप लगाया है. यह युवक रोज नशे की हालत में आकर धमकी देता है. इससे पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

2 दिसंबर को स्थानीय नागरिक ने कोतवाली थाने में शिकायत दी थी. इस आवेदन पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है. गुरुवार को एक बार फिर युवक ने दुकानदार को धमकाया है. अनुपमा चौक स्थित कन्हैया पान दुकान के संचालक संतोष झा से मारपीट कर उन्हें जान से मारने की धमकी दी. इस युवक पर पूर्व में भी अन्य मामले दर्ज हैं.

कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि प्रभु शेट्टी के ऊपर पहले भी 2 मामले दर्ज है. चाकू और ब्लेड चलाने के अपराध में प्रभु सेट्ठी को गिरफ्तार कर कार्रवाई की गई थी, लेकिन वो जमानत पर छूट गया था. आज फिर थाने में उसकी शिकायत की गई है. जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ा जाएगा और सख्त कार्रवाई की जाएगी.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।