निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता की करीबी रही रेखा नायर के ठिकानों पर EOW की टीम का छापा

रायपुर. निलंबित डीजी मुकेश गुप्ता की स्टेनो रही रेखा नायर के दुर्ग और भिलाई के ठिकानों पर EOW की टीम ने छापा मारा है. EOW ने आय से अधिक संपत्ति मामले को लेकर छापा मारा है. अभी रेखा नायर के खिलाफ क्या कुछ कार्रवाई की गई है सामने नहीं आ सका है. फिलहाल EOW की टीम का रेखा नायर के ठिकानों पर कार्रवाई चल रही है.

स्टेनो रही रेखा नायर पर आरोप लगा है कि फोन टैपिंग मशीन को ऑपरेट करती थी और उसे मुकेश गुप्ता तक पहुंचाती थी. रेखा नायर के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति मिली और रायपुर में 3 करोड़ रुपए से ज्यादा की संपत्ति पाई गई थी. साथ ही केरल के कोल्लम के बैंक खाते में कई बड़े लोगों से लेनदेन के डिटेल मिले थे. जिसके बाद उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया.

इसे भी पढ़ें- बड़ी खबर-ईओडब्ल्यू की जांच में घिरी रेखा नायर की संपत्ति बढ़ी तीन सौ गुना, बिल्डर के खातों से लाखों का लेनदेन उजागर, बगैर अनुमति विदेश जाने पर दर्ज हो सकता है देशद्रोह का मामला

रेखा नायर पिछले चार वर्षों से ईओडब्ल्यू में पदस्थ थीं, लेकिन किसी भी कर्मचारी ने उन्हें ऑफिस में कार्य करते नहीं देखा. बावजूद इसके नायर को नियमित वेतन का भुगतान भी हो रहा था. बता दें कि रेखा नायर को 12 दिसंबर 2018 से 12 दिसंबर 2020 तक की छुट्टी दी गई थी. ईओडब्ल्यू की जांच में रेखा नायर की रायपुर के नरदहा में करीब 35 लाख की जमीन, मारूति सालिटेयर में करीब 65 लाख का बंगला, दो अन्य स्थानों पर जमीन का पता चला है और केरल के कोल्लम में नायर के नाम पर एक विला भी है.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।