नृशंस हत्या- डॉक्टर ने ड्राइवर की हत्या कर शव के दर्जनों टुकड़े किये और फिर एसिड में डाल दिया

भोपाल।  मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में हत्या का एक ऐसा सनसनीखेड मामला सामने आया है जिसे पढ़कर रुह भी कांप जाएगी. एक डॉक्टर ने अपने ड्राइवर की हत्या कर उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिये और उसे एसिड में डाल दिया. पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है.

होशंगाबाद जिले के इटारसी में स्थित सरकारी अस्पताल में हड्डी रोग विशेषज्ञ के पद पर पदस्थ डॉ सुनील मंत्री ने अपने घर में सोमवार को अपने ड्राइवर वीरेन्द्र पचौरी की हत्या कर दी. आरोपी डॉक्टर ने ड्राइवर के शव के दो दर्जन से ज्यादा टुकड़े कर दिये. शव को गलाने के लिए आरोपी डॉक्टर ने शव के टुकड़े को एक ड्रम में डालकर उसमें एसिड भर दिया. पुलिस के मुताबिक उन्हें मंगलवार को जानकारी मिली थी कि डॉक्टर के घर कुछ संदिग्ध गतिविधियां चल रही है. जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस को घर के फर्श पर खून के धब्बे पड़े मिले. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कुबूल कर लिया.

पुलिस के मुताबिक मृतक वीरेन्द्र को शक था कि डॉक्टर का उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध है. इसे लेकर दोनों में विवाद हुआ और डॉक्टर ने अपने ड्रायवर की हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी डाक्टर को गिरफ्तार कर लिया है वहीं घर में मौजूद डॉक्टर की पत्नी से भी पुलिस पूछताछ कर रही है.

विज्ञापन

survey lalluram
Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।