परिजनों की लापरवाही- राजधानी से फिर से दो मासूम बच्चे लापता, पुलिस तलाश में जुटी

रायपुर। बच्चों को लेकर लापरवाही का सिलसिला लगातार जारी है. राजधानी रायपुर से एक बार फिर दो छोटे बच्चे लापता हो गए हैं. जो दोनों बच्चे लापता हुए हैं वे रामकुंड इलाके के रहने वाले हैं. बच्चों के लापता होने की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है.

बताया जा रहा है कि जो दोनों बच्चे लापता हुए हैं उनकी उम्र 8 साल है और वे दोनों दोस्त हैं. लापता हुए बच्चों में मोनू धूर्वे मंगलबाजार स्थित रामकृष्ण विद्यालय में  PP1 का छात्र है. वहीं दूसरा छात्र जयकिशन मायाराम सुरजन स्कूल में तीसरी क्लास का छात्र है.

दोनों कल दोपहर दोनों बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे. उसके बाद से दोनों गायब हैं. देश शाम तक जब बच्चे घर नहीं लौटे तो परिजनों ने आसपास और सभी परिचितों के घर पतासाजी की लेकिन दोनों नहीं मिले. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस की शरण ली. पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

आजाद चौक सीएसपी नसर सिद्दीकी ने कहा, दोनों बच्चे घर के बाहर खेलते हुए कल दोपहर से लापता हुए. मामले की गंभीरता को देखते हुए अपहरण का मामला दर्ज बच्चो की तलाश कर रही है. मामले में अब तक कोई सुराग नही मिल पाया है. बच्चो के घर के आसपास के लोगो से भी आज पूछताछ की जाएगी. रात भर उन्हें ढूंढा गया है उम्मीद है दोनों बच्चे सही सलामत मिल जाएंगे.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।