स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैच की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला पर्थ में जारी है. जहां मैच में चार दिन का खेल खत्म हो चुका है, और दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया मुश्किल में नजर आ रही है. भारतीय टीम ने दूसरी पारी में 112 रन बना लिए हैं जबकि 5 बल्लेबाज आउट हो चुके हैं, दिन का खेल खत्म होने तक युवा खिलाड़ी हनुमा विहारी 24 और रिषभ पंत 9 रन बनाकर नाबाद हैं.

जीत के लिए 287 का टारगेट

भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में बल्लेबाजी के बाद जीत के लिए 287 रन का टारगेट दिया. जिसका पीछा करने उतरी टीम इंडिया की दूसरी पारी में खराब शुरुआत रही. सलामी जोड़ी सस्ते में तो सिमट ही गई, साथ ही पुजारा, रहाणे और कोहली भी बड़ी पारी नहीं खेल सके, जिसके चलते टीम इंडिया अब मुश्किल में नजर आ रही है. चौथे दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने दूसरी पारी में 5 विकेट खोकर 112 रन बना लिए हैं.

दूसरी पारी में टीम इंडिया के बल्लेबाजों में लोकेश राहुल का खाता भी नहीं खुला, मुरली विजय 20 रन बनाकर आउट हो गए, चेतेश्वर पुजारा 4 रन बनाकर आउट हो गए, विराट कोहली भी 17 रन बनाकर आउट हो गए, अजिंक्या रहाणे ने 30 रन बनाए. टीम इंडिया अभी भी जीत से 175 रन पीछे है.

ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 43 रन की बढ़त हासिल करने के बाद दूसरी पारी में 243 रन बनाए, ऑस्ट्रेलिया की ओर से दूसरी पारी में उस्मान ख्वाजा ने सबसे ज्यादा 72 रन बनाए.

दूसरी पारी में टीम इंडिया की गेंदबाजी

दूसरी पारी में टीम इंडिया के गेंदबाजों की बात करें तो भारतीय टीम के गेंदबाजों में शमी अहमद ने सबसे ज्यादा 6 विकेट निकाले, इसके अलावा जसप्रीत बुमराह को 3 और ईशांत शर्मा को 1 विकेट मिला.

पहली पारी का खेल

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर  पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, और पहली पारी में 326 रन बनाए, जिसके जवाब में टीम इंडिया की पहली पारी 283 रन पर सिमट गई.