पाकिस्तान में हमले को लेकर विदेश मंत्रालय की अहम प्रेस कांफ्रेंस, देखे लाईव…

रायपुर. पाकिस्तान में हमले के बाद झूठ फैलाने में लगे पाकिस्तान को विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने खुलासा किया है. प्रवक्ता रविश कुमार का कहना है कि पाकिस्तान सिर्फ झूठ फैलाने का काम कर रहा है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने सिर्फ दिखावे के लिए अातंकवादियों पर कागजी कार्ऱवाई की है.

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा कि F16 विमान गिराने के भारत ने सबूत दिए है, पाकिस्तान ने इससे इंकार किया, पाकिस्तान आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रहा. उन्होंने कहा कि भारत के खिलाफ F16 का इस्तेमाल करने पर पाकिस्तान बेनक़ाब हुआ है.  उन्होंने कहा कि अमेरिका ने पाकिस्तान को F 16 इस्तेमाल करने पर लताड़ा है. रविश कुमार ने ये भी कहा कि पाकिस्तान सरकार आतंकी संगठन जैश के प्रवक्ता की तरह बात करते है.

रवीश कुमार ने कहा कि पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले की जिम्मेदारी आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली, लेकिन पाकिस्तान इस हमले में जैश की भूमिका को नकारता रहा है. उन्होंने कहा कि क्या पाकिस्तान जैश-ए-मोहम्मद को बचाना चाहता है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तान की मंशा पर सवाल उठाते हुए रवीश कुमार ने कहा कि क्या पाकिस्तान जैश-ए-मोहम्मद की सुरक्षा का काम कर रहा है.

 

देखे लाईव

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।