पाकिस्तान हमेशा हमला करता रहा, कांग्रेस ने कभी जवाब नहीं दिया केवल घुटने टेकते रही- रमन सिंह

रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने एक बार फिर राज्य सरकार पर बदलापुर का आरोप लगाते हुए जमकर हमला किया है. रमन सिंह ने कहा कि कांग्रेस के सामने झुकने वाले नहीं. बदलापुर की सरकार का जवाब देंगे. उन्होंने कहा कि जनता को झांसे में रखककर सरकार में आये. अब जनता से वादाखिलाफी कर रहे हैं. रमन सिंह ने भूपेश सरकार द्वारा लिए गए कर्जे पर आड़े हाथों लेते हुए कहा कि 28000 हजार करोड़ कर्ज 15 साल में हमने लिया था लेकिन इन्होंने 70 दिन मे ही इतना कर्ज ले लिया. इस प्रदेश की क्या हालत कर दी है. 70 दिन के ही सरकार से लोग अब ऊब चुके है.

रमन सिंह भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में बोल रहे थे. कार्यक्रम में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक समेद प्रदेश के तमाम भाजपा नेता मौजूद थे. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए रमन सिंह ने कहा कि  युवकों के साथ छल हुआ. बजट में इनके लिए कोई प्रावधान नहीं किया. बेरोजगारी भत्ते से मुकर गए हैं. हमें युवकों को बताना है कि उनके साथ छल हुआ. रमन सिंह ने शराबबंदी के मुद्दे पर कांग्रेस सरकार को घेरते हुए कहा कि शराबबंदी के बात से मुकर गए. महिलायें इसका जवाब देंगी. छग में ट्रांसफर का उद्योग चल रहा है. इन्हें सरकार चलाना नहीं आता. ट्रांसफर करने का काम बस कर रहे हैं. पूरा हिंदुस्तान मोदी जी के साथ है. रमन सिंह ने कार्यकर्ताओं के सामने दावा किया कि 400 से ज्यादा सीट जीतेंगे.

उन्होंने कहा कि आयुष्मान योजना से लोगों को फायदा हुआ. बड़ा सा बड़ा इलाज होने लगा. छग सरकार ने इस योजना को बंद कर दिया. ऐसी सरकार को लोकसभा में सबक सिखाना होगा. लोगों के जीवन के परिवर्तन वाली योजना को बंद कर दिया. पंचायत से पैसा वापस ले रहे हैं. प्रधानमंत्री जी की योजनाओं को बंद करने का षड्यंत्र है. हमने इतने काम कर दिए है कि उसका उद्घाटन करते 5 साल बीत जाएगा लेकिन ये कोई नया काम नहीं होगा. राष्ट्रीय अध्यक्ष जी लगातार घूम रहे हैं. हमे बूथ की चिंता है. आपको ये तय करना है कि प्रधानमंत्री जी को फिर से देश का बागडोर सौंपना है. लोकसभा में हम मजबूती के साथ लड़ेंगे. एक-एक कार्यकर्ता तैयार है.

रमन सिंह ने कहा कि 2003 की यात्रा का मुझे ख्याल है. इस बार फिर कांग्रेस को पटखनी देने का समय है. अगर हम एकजुट होकर लड़े तो कांग्रेस पिछड़ जाएगी. जिन परिस्थियों में अध्यक्ष जी आये है संदेश लेकर आये है कि प्रधानमंत्री जी ने देश और दुनिया को को दिखा दिया कि नेतृत्व क्षमता कैसे होती है. ऐसा संदेश लेकर आये है. पाकिस्तान देश पर हमला करता है. कांग्रेस ने कभी इसका जवाब नहीं  दिया. हमेशा घुटने टेका लेकिन मोदी जी ने पाकिस्तान में घुस कर जवाब दिया. प्रधानमंत्री ने सेना को खुली छूट दी और सेना ने दिखा दिया कि भारत किसी से कम नही है.

रमन सिंह ने कहा कि कार्यकर्ताओ में निराशा है. चुनाव भले ही हारे हैं लेकिन हिम्मत नही हारे हैं. तीन लोकसभा, तीन विधानसभा में कांग्रेस को कार्यकर्ताओं ने पटखनी दी. वो दिन आप मत भूलिए. हमें गर्व है उस पार्टी के सदस्य हैं जिसने छग का मान सम्मान बढ़ाया. 16 राज्यो में जिसकी सरकार है. वो दिन भी याद है जब 2000 से 2003 तक कांग्रेस की सरकार थी. भय का वातावरण है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।