BREAKING- पुलिस आरक्षक ने सर्विस रिवाल्वर से खुद को मारी गोली, गंभीर हालत में अंबेडकर अस्पताल में भर्ती, एसएसपी तत्काल पहुंचे मौके पर ….

रायपुर- एक आरक्षक ने खुद को गोली मारकर सुसाइड करने का प्रयास किया है. आरक्षक सिविल लाइन में पदस्थ था. उसने खुद के सर्विस रिवाल्वर से गोली मारी है. गंभीर हालत में उसे अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया है. जहां इलाज जारी है.

मिली जानकारी के मुताबिक ड्यूटी में जाने से पहले गोली मारी है. सिविल लाइन में शामियाना पैलेस के सामने की घटना है. आरक्षक का नाम उग्रेसन द्विवेदी है. घटना शाम करीब साढ़े छह बजे की बताई जा रही है.

घटना की सूचना मिलने के बाद एसएसपी आरिफ शेख मौके पर पहुंचे. उन्होंने आस-पास मौजूद लोगों से पूछताछ की. आरक्षक की गोली मारने की वजह पता नहीं चल पाई है.

पुलिस ने बताया कि रक्षित केंद्र में पदस्थ आरक्षक उग्रसेन द्विवेदी ने जो एक्सिस बैंक गार्ड ड्यूटी में पदस्थ था, शाम लगभग 6:30 बजे बैंक पहुंचकर अपना इंसास रायफल लेकर स्कूटी से अपने घर के लिए निकल गया और वहां से शामियाना पैलेस के सामने लगभग 7 बजे स्वयं पर गोली चला दिया, जिसे इलाज के लिए मेकाहारा भेजा गया है, प्रारम्भिक पूछताछ में पता चला है कि आरक्षक का दोपहर में पत्नी से विवाद हुआ था. उसके बाद पत्नी 3 बच्चों को साथ लेकर रीवां चली गई है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।