पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती का प्रियंका वाड्रा को लेकर विवादित बयान, कहा- ‘चोर की पत्नी कहलाएगी चोर’

चंद्रकांत देवांगन,दुर्ग. लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है नेताओं का विवादित बयान भी सामने आ रहे है. ऐसा ही दुर्ग लोकसभा के प्रचार में पहुंची पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने प्रियंका गांधी वाड्रा को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि जिसके पति पर चोरी का आरोप हो तो उसको लोग किस नज़रिए से देखेंगे. चोर की पत्नी तो चोर ही कहलाएगी. प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने या राजनीति में आने पर भाजपा को कोई असर नहीं पड़ेगा.

उमा भारती इसके बाद अपनी पार्टी के उत्तर प्रदेश के सांसद हरिओम पांडे पर भी कहा कि अच्छा हुआ ऐसे घटिया मानसिकता वाले व्यक्ति को पार्टी ने टिकट नहीं दिया. दरअसल हरिओम पांडे जो कि उत्तरप्रदेश के अम्बेडकर नगर से सांसद है. उनकी टिकट कटने के बाद उनकी बौखलाहट सामने आई और उन्होंने पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि पार्टी में पैसा और लड़की सप्लाई करने से टिकट मिलता है.

आजम खान को लिया आढ़े हाथों

उमा भारती ने आजम खान को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि चुनाव आयोग ने जिस तरह योगी और आजम खान पर एक ही तरह की कार्यवाही कि वो मुझे सही नहीं लगी. योगी ने मायावती के बयान पर पलटवार करते हुए अपनी बात कही थी और भगवान का नाम लेकर कहा था किसी महिला का अपमान नहीं किया, लेकिन आजम खान ने महिलाओं पर घटिया शब्द का इस्तेमाल करते हुए देश के महिलाओं की अस्मिता पर चोट पहुंचाई है. चुनाव आयोग को चाहिए कि भारतीय दंड प्रक्रिया के तहत महिलाओं अपमान के संबंध में जो भी धाराएं लगती हो आजम खान पर लगना चाहिए. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग से वो खुद ही मांग करेगी कि आजम खान को डिस्क्वालिफाई करना चाहिए.

राहुल ने अमेठी से मानी हार

राहुल गांधी को लेकर उमा भारती ने कहा कि वो अपनी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष है वो कहीं से भी चुनाव लड़ सकते है पर अमेठी की जो रिपोर्ट मीडिया के द्वारा सामने आई है, तो उन्होंने जो 2 सीट से लड़ने का फैसला लिया मतलब ये है कि उन्होंने अमेठी से पहले ही अपनी हार मान ली है.

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।