रायपुर। पूर्व विधायक नवीन मार्कण्डेय और नगरीय निकाय मंत्री शिव कुमार डहरिया के बीच श्रेय लेने की राजनीति चल पड़ी है. इसी राजनीति के चक्कर में आरंग में उद्घाटन को लेकर बवाल हो गया है. मामला आरंग में कॉलेज स्थित अतिरिक्त भवन के उद्घाटन का है. पूर्व विधायक नवीन मार्कण्डेय का कहना है कि इसका उद्घाटन वे पूर्व में कर चुके फिर दोबारा मंत्री शिव डहरिया क्यों कर रहे हैं. पूर्व विधायक नवीन मार्कण्डेय ने मंत्री शिवकुमार डहरिया पर ओछी राजनीति करने का आरोप लगाया है. लेकिन नवीन मार्कण्डेय को ऐसा कहना है और विरोध करना भारी पड़ गया. रेस्ट हाउस में मंत्री का विरोध करने गए पूर्व विधायक गिरफ्तार कर लिए गए.

नवीन मार्कण्डेय का कहना है कि मैं मंत्री से मिलने रेस्ट हाउस में इंतजार कर रहा था. लेकिन मंत्री के आने से पहले पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उन्हें उठाकर थाना ले गई.

                                                                                                   ये फाइल फोटो है नवीन मार्कण्डेय जब उद्घाटन कर रहे थे तब का

मार्कण्डेय ने इस कार्रवाई के पीछे बताया कि कि चूंकि वो मंत्री के कामकाज को लेकर सवाल उठा रहे हैं जिसकी वजह से ही यह कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि आरंग क्षेत्र के मजदूर यूपी के हाथरस में बंधक बनाए गए हैं उसकी शिकायत उन्होंने की है और विधानसभा में भी यह मामला उठने वाला है. जिसकी वजह से मंत्री उनसे नाराज हैं.

वीडियो- नवीन मार्कण्डेय को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=vkOO1_4UM30[/embedyt]