बड़ी खबर : केन्द्रीय मंत्री को ऑफर पसंद है..! कहा- सीट नहीं मिली तो नाराज हो गया था, मंत्री पद के ऑफर पर मान गया

सत्यपाल सिंह, रायपुर। मोदी सरकार में केन्द्रीय सामाजिक न्याय मंत्री रामदास अठावले अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहते हैं. छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुँचे तो फिर से एक ऐसा बयान दे बैठे जिससे वे सुर्खियों में आ गए हैं. आना भी लाजिमी हैं क्योंकि मंत्री जी हर बात बड़े ही साफगोई से और दिल से बोलते हैं. तभी तो उन्होंने साफ-साफ और स्पष्ट शब्दों में पत्रकारों को बता दिया कि महाराष्ट्र में सीटों के बंटवारे के दौरान जब उन्हें एक भी सीट नहीं मिली तो वे नाराज हो गए थे. लेकिन मोदी जी ने कहा कि सरकार बनने पर उन्हें दोबारा मंत्री पद मिलेगा तो वे मान गए. अब उनकी पार्टी रिबलिकन पार्टी ऑफ( आरपीआई) सिर्फ 2 सीट पर चुनाव लड़ रही है बाकी सीटों पर हमने बीजेपी का समर्थन किया है.

देश में मोदी की आंधी, कैसे पीएम बनेंगे राहुल गांधी
केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि देश मोदी की आंधी है तो राहुल गांधी कैसे पीएम बनेंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस काम हिंदु-मुस्लिम को भड़काने का है, जबकि  बीजेपी ने काम कर के दिखाया है. सामान्य वर्ग के लिए आरक्षण का बड़ा फैसला मोदी सरकार ने लिया है. वहीं उन्होंने मायावती पर भी निशाना साधा. अठावले ने कहा कि मायावती को कोई फायदा नहीं मिलेगा. लेकिन बीजेपी के साथ मायावती आएंगी तो जरूर फायदा होगा. उन्हें जनता सेवा का मौका मिलेगा.

आजम खान की निंदा
जया प्रदा पर आजम खान की ओर से की गई टिप्पणी को लेकर कहा कि यह बहुत ही निंदनीय है. पार्टी या नेता चाहे कोई भी महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करना बेहद निंदनीय है. निर्वाचन से मैं मांग करता हूँ आजम खान को चुनाव प्रचार न करने दिया जाए.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।